FacebookTwitterg+Mail

गुरु रंधावा और पिटबुल के साथ विश्व स्तर पर नंबर-1 यूट्यूब चैनल बनने की कगार पर टी-सीरीज

with guru and pitbull t series ready to most subscribed channel on youtube
23 November, 2018 09:36:01 PM

नई दिल्ली। भारतीय युवाओं के दिलों की धड़कन और भारत में यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले सिंगिंग स्टार गुरु रंधावा किसी परिचय को मोहताज नहीं हैं। गुरु के गाने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा देते हैं। जानकारी के लिए बता दें गुरु के नाम एक और रिकॉर्ड है जिसे भारत में अब तक किसी सिंगर ने हासिल नहीं किया है। गुरु रंधावा इकलौते ऐसे सिंगर हैं जिन्हें यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाता है। इस उपलब्धि के बाद गुरु अपने फैंस को एक सप्राईज देने जा रहे हैं। गुरु रंधावा और ग्लोबल सेंसेशन पिटबुल आपको साथ में गाना गाते हुए नजर आने वाले हैं। गुरु रंधावा और पिटबुल की जोड़ी को भूषण कुमार अपने नए सिंगल 'स्लोली स्लोली' के लिए एक साथ ले कर आ रहे है जो जल्द ही रिलीज किया जाएगा। 


दुनिया में नंबर-1 यूट्यूब चैनल का ताज पहनने के लिए तैयार T-Series 
दो अद्भुत लोकप्रिय कलाकारों के बीच इस क्रॉस सांस्कृतिक सहयोग की खबर मीडिया और एंटरटेनमेंट में एक महत्वपूर्ण मौके पर आती है, जब सभी की आंखें भारतीय संगीत सम्राट टी-सीरीज पर टिकी हैं, जो किसी भी समय पूरी दुनिया में नंबर 1 यूट्यूब चैनल का ताज पहनने के लिए तैयार है। व्यूज की बात करें तो, टी-सीरीज पहले से ही विश्व स्तर पर सबसे अधिक देखे जाने वाला चैनल है। सिंगल 'स्लोली स्लोली' के साथ टी-सीरीज अंतर्राष्ट्रीय संगीत दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार है जिसमें पिटबुल के साथ टी-सीरीज के सबसे लोकप्रिय कलाकार गुरु रंधावा सहयोग कर रहे है, गुरु रंधावा के सिंगल 'लाहौर' को अब तक 700 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। हालांकि सिंगल से जुड़ी जानकारी रिलीज के करीब घोषित की जाएगी, लेकिन अभी की जानकारी के अनुसार 'स्लोली स्लोली' को मियामी के सुरम्य स्थानों पर निर्देशक गिफ्टी की निगरानी में शूट किया गया है। सिंगल का संगीत डीजे शैडो दुबई, ब्लैकऑट, रेडमनी और वी द्वारा निर्मित है। हाई एनर्जी से भरपूर यह गीत प्रशंसकों का दिल जीत लेगा।


'स्लोली स्लोली' के लिए इंतजार करना मुश्किल: पिटबुल 
गाने के बारे में बात करते हुए पिटबुल ने कहा, आह, हम इंतजार नहीं कर सकते! 'स्लोली स्लोली' दुनिया भर में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है। उत्साहित गुरु कहते हैं, मैं पिटबुल के साथ सहयोग करने के लिए काफी उत्साहित हूं और गीत अच्छा बना है। गीत में पिटबुल का योगदान एक जादुई स्पिन की तरह रहा है जो इसे एक अंतर्राष्ट्रीय ट्विस्ट दे रहा है। वैश्विक होने में यह एक बड़ा कदम है। यह वर्ष भूषण जी के समर्थन के साथ शानदार रहा है और टी-सीरीज दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला चैनल बन रहा है, मुझे लगता है कि यह सहयोग वैश्विक स्तर पर भारतीय संगीत स्थापित करने में मददगार साबित होगा। इस सहयोग से उत्सुक, टी-सीरीज के चेयरमैन और प्रबंध निर्देशक, भूषण कुमार ने कहा, वैश्विक स्तर पर जाने के लिए यह एक बड़ा कदम है, टी-सीरीज़ यूट्यूब जैसे वैश्विक वीडियो प्लेटफार्म पर सबसे अधिक सब्सक्राइब किया गया चैनल बन गया है। मैं दुनिया के इन दो महान कलाकारों के म्यूजिक कॉलेब्रेशन को प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूं।


दुनिया का सबसे बड़ा डिजिटल वीडियो मंच है टी-सीरीज
यूट्यूब पर टी-सीरीज के 71 मिलियन सब्सक्राइबर है जो दुनिया का सबसे बड़े और सबसे अधिक देखे जाने वाला डिजिटल वीडियो मंच है। टी-सीरीज ने यूट्यूब पर 2011 में यानी सात साल पहले शुरुवात की थी। एक ऐसा चैनल जिसके पास भारतीय संगीत की भरमार है, उसने कुछ ही समय के भीतर भारतीय एंटरटेनमेंट इकोसिस्टम को बाधित कर दिया है। हिंदी संगीत/बॉलीवुड चैनल के अलावा, टी-सीरीज के 28 अन्य चैनल है जो उपमहाद्वीप के कई अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में कंटेंट उपलब्ध करवाती है। टी-सीरीज, भारत का नंबर 1 संगीत और फिल्म कंपनी, एक मल्टी-प्रोडक्ट और मल्टी-फंक्शनल विविध समूह है, जिसका संगीत और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में जबरदस्त ट्रैक रिकॉर्ड है, और लगातार उपलब्धि की ओर कदम बढ़ा रहा है। अपने 30 साल के इतिहास में, यह 21 वीं सदी के बहु-करोड़ मीडिया और मनोरंजन समूह में बदल गया है।


दुनिया में सबसे ज्यादा सब्सक्राइब किया गया चैनल
टी-सीरीज यूट्यूब संगीत चैनल को दुनिया में नंबर 1 यूट्यूब चैनल नाम दिया गया है, और यह दुनिया में सबसे ज्यादा सब्सक्राइब किया गया भारतीय भाषा यूट्यूब चैनल है। यह संगीत कंपनी मोबाइल, ऑन-लाइन डिजिटल, आईपीटीवी, एफएम और उपग्रह रेडियो जैसे प्लेटफार्मों में साउंडट्रैक और नए मीडिया आईपी हासिल करने में कामयाब रहा है। एक लीडिंग फिल्म स्टूडियो के रूप में, टी-सीरीज ने तुम्हारी सुलू, हिंदी मीडियम, सोनू के टीटू की स्वीटी, रैड, सत्यमेव जयते जैसी सफल और पुरस्कार विजेता फिल्मों का निर्माण किया है। टी-सीरीज अब सालाना आठ से दस फिल्मों का निर्माण करती है।


T-Series most subscribed channel on youtube most subscribed channel T-Series youtube guru randhawa pitbull भूषण कुमार bhushan kumar गुरु रंधावा दुनिया में नंबर-1 यूट्यूब चैनल यूट्यूब चैनल पिटबुल navodaya times news bollywood news hollywood singer pitbull
loading...