main page

'लक्ष्मी जी इनके घर नहीं आएंगी तो किसके घर में आएंगी..जान जोखिम में डाल महिला ने की घर की सफाई, वीडियो वायरल

Updated 21 October, 2022 05:27:22 PM

देश में इन दिनों दिवाली की धूम मची हुई है और लोगों में इस त्योहार को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग दिवाली से पहले अपने घरों की सफाई करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी जान जोखिम में डालकर अपने घर की सफाई कर रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों दिवाली की धूम मची हुई है और लोगों में इस त्योहार को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग दिवाली से पहले अपने घरों की सफाई करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी जान जोखिम में डालकर अपने घर की सफाई कर रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला घर की खिड़की पर लटककर साफ-सफाई कर रही है। लोगों को यह वीडियो देख हैरानी हो रही है कि वह कैसे इतनी ऊंची बिल्डिंग में बेखौफ होकर सफाई में मगन है। सागन नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- अगर लक्ष्मी जी इनके घर नहीं आएंगी तो किसके घर में आएंगी।


यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा-यमराज जी न आ जाएं। तो दूसरे ने लिखा- नहीं तो लक्ष्मी जी इनके पास पहुंच जाएंगी। ऐसे ही अन्य यूजर्स ने भी कमेंट कर इस वीडियो के मजे लिए।


 

Content Writer: suman prajapati

WomancleaninghouseRiskinglifevideoviralBollywood NewsGossipMasala NewsEntertainmentOffbeat

loading...