main page

बच्चों से दुखी मां ने अपने कुत्ते और बिल्लियों के नाम 2.8 मिलियन डॉलर की संपत्ति, पूरा मामला जान दंग हैं लोग

Updated 30 January, 2024 06:29:41 PM

चीन से हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन कर हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, चीन की एक महिला ने अपनी 2.8 मिलियन डॉलर की संपत्ति अपने पालतु कुत्ते और बिल्ली के नाम कर दी है। महिला ने अपने बुढ़ापे के दौरान उनसे मिलने की कमी का हवाला देते हुए अपनी 2.8 मिलियन डॉलर की संपत्ति अपने वयस्क बच्चों के बजाय अपनी बिल्लियों और कुत्तों के लिए छोड़ने का फैसला किया है शंघाई की रहने वाली लियू नाम की महिला ने अपनी वसीयत बदल दी क्योंकि उन्हें अपने वयस्क बच्चों द्वारा उपेक्षित महसूस हुआ, जबकि उनके पालतू जानवर उ


 मुंबई: चीन से हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन कर हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, चीन की एक महिला ने अपनी 2.8 मिलियन डॉलर की संपत्ति अपने पालतु कुत्ते और बिल्ली के नाम कर दी है। महिला ने अपने बुढ़ापे के दौरान उनसे मिलने की कमी का हवाला देते हुए अपनी 2.8 मिलियन डॉलर की संपत्ति अपने वयस्क बच्चों के बजाय अपनी बिल्लियों और कुत्तों के लिए छोड़ने का फैसला किया है शंघाई की रहने वाली लियू नाम की महिला ने अपनी वसीयत बदल दी क्योंकि उन्हें अपने वयस्क बच्चों द्वारा उपेक्षित महसूस हुआ, जबकि उनके पालतू जानवर उनके साथ हमेशा नजर आते हैं।

Bollywood Tadka

 

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने ज़ोंग्लान न्यूज का हवाला देते हुए कहा कि कानूनी बाधाओं के कारण विरासत अब एक स्थानीय पशु चिकित्सालय के प्रशासन के अधीन है, जो चीन में जानवरों को सीधे वसीयत करने पर रोक लगाती है। लियू ने अपनी पूरी संपत्ति अपने पालतू जानवरों के लिए छोड़ने की इच्छा व्यक्त की लेकिन देश में कानूनी रूप से इसकी अनुमति नहीं है। इसके अतिरिक्त कथित तौर पर वह अपने बच्चों से नाराज़ थी क्योंकि वह बीमार होने पर भी उससे मिलने नहीं आते थे।

देश के विल रजिस्ट्रेशन सेंटर मुख्यालय के एक अधिकारी चेन काई ने आउटलेट को बताया कि 'इस मुद्दे को हल करने के लिए विकल्प है।लियू की वर्तमान विल एक तरह से है और हमने उसे सलाह दी कि वह पालतू जानवरों की उचित देखभाल सुनिश्चित करने के लिए पशु चिकित्सालय की निगरानी के लिए एक ऐसे व्यक्ति को नियुक्त करें जिस पर वह भरोसा करती हो।'

अधिकारी ने कहा, "हमने आंटी लियू से कहा कि अगर उनके बच्चे उनके प्रति अपना रवैया बदलते हैं, तो वह कभी भी अपनी इच्छा बदल सकती हैं."

कथित तौर पर इस कहानी ने चीन में पारिवारिक गतिशीलता और विरासत प्रथाओं के बारे में ऑनलाइन चर्चा को हवा दे दी है।

Content Writer: Smita Sharma

woman2.8 millionfortunepetsBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...