main page

कैंसर से जंग हारे 'एक्स मैन' स्टार अदन कैंटो, 42 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 10 January, 2024 01:04:03 PM

हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि 'एक्स मैन' स्टार अदन कैंटो अब हमारे बीच नहीं रहे। अदन कैंटो 42 साल की उम्र में निधन हो गया है।  मेक्सिकन-अमेरिकी स्टार अपेंडिसील कैंसर से जूझ रहे थे। एक्टर ने 8 जनवरी को अंतिम सांस ली। उनके निधन से पूरी हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

लंदन: हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि 'एक्स मैन' स्टार अदन कैंटो अब हमारे बीच नहीं रहे। अदन कैंटो 42 साल की उम्र में निधन हो गया है।  मेक्सिकन-अमेरिकी स्टार अपेंडिसील कैंसर से जूझ रहे थे। एक्टर ने 8 जनवरी को अंतिम सांस ली। उनके निधन से पूरी हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadka

अदन कैंटो 'द क्लीनिंग लेडी' के दो सीजन का हिस्सा थे लेकिन कैंसर के कारण वह तीसरे सीजन का हिस्सा नहीं बन पाए। फिलहाल इस सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग चल रही है।

Bollywood Tadka

 

अदन कैंटो ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक से की थी। उन्होंने कुछ मेक्सिकन टीवी शोज और फिल्मों के लिए गाने लिखे थे। इसके बाद 2009 में उन्हें Estado de Gracia के जरिए टीवी की दुनिया में पहला रोल मिला। साल 2013 में आई थ्रिलर सीरीज 'द फॉलोइंग' से उन्होंने अमेरिकी टीवी शोज की दुनिया में कदम रखे। अदन कैंटो ने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया था पर उन्हें 'द क्लीनिंग लेडी' से स्टारडम मिला था ।

Content Writer: Smita Sharma

X-MenstarAdan CantodiescancerHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...