main page

OMG 2 ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही यामी गौतम धर ने अपनी उपस्थिति से दर्शकों के बीच छोड़ी अलग छाप!

Updated 03 August, 2023 04:34:29 PM

यामी गौतम धार के फैन्स उनकी बैक-टू-बैक सफल फिल्म डिलीवरी के बाद उन्हें एक और मजबूत प्रदर्शन के साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक बार फिर बिल्कुल अलग और दमदार भूमिका में कदम रखते हुए यामी अपनी बहुप्रतीक्षित 'OMG 2' के ट्रेलर में एक सशक्त भूमिका के साथ पहुंची हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यामी गौतम धार के फैन्स उनकी बैक-टू-बैक सफल फिल्म डिलीवरी के बाद उन्हें एक और मजबूत प्रदर्शन के साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक बार फिर बिल्कुल अलग और दमदार भूमिका में कदम रखते हुए यामी अपनी बहुप्रतीक्षित 'OMG 2' के ट्रेलर में एक सशक्त भूमिका के साथ पहुंची हैं।

'OMG2' के ट्रेलर में यामी को एक वकील की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है और जिस तरह से वह ट्रेलर में अपने संवादों का उच्चारण कर रही है, वह उनके किरदारों को निभाने में उनकी क्षमता को दर्शाता है। OMG 2 के साथ, यामी एक मजबूत विषय पर आधारित फिल्म में एक स्ट्रांग किरदार निभा रही है इसके अलावा, यामी अपने दमदार किरदार के साथ प्रतिभाशाली अभिनेता पंकज त्रिपाठी के सामने खड़ी हैं और अपने अभिनय से अपनी उपस्थिति दर्ज कराती हैं।

यामी की फिल्मोग्राफी वास्तव में कुछ बेहद शानदार आशाजनक प्रदर्शनों से सजी है जो निर्माताओं के लिए लाभदायक साबित हुई है। चाहे वह काबिल हो, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, बाला, ए थर्सडे, दसवीं या लॉस्ट, यामी ने ऐसी फिल्में दी हैं जिन्होंने संबंधित प्लेटफार्मों पर बहुत अच्छा काम किया है।

OMG 2 का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है और यह निश्चित रूप से फिल्म में यामी को देखने के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है। इससे पहले यामी 'धूम धाम' में नजर आएंगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Yami Gautam Dharleaves audienceOMG 2 trailer

loading...