main page

रेड सूट में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई यामी गौतम, एक्ट्रेस ने देसी लुक से फैंस को किया इंप्रेस

Updated 23 July, 2021 05:25:39 PM

एक्ट्रेस यामी गौतम शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुई है। एक्ट्रेस को आए दिन कहीं न कहीं स्पॉट किया जाता है। हाल ही में यामी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस यामी गौतम शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुई है। एक्ट्रेस को आए दिन कहीं न कहीं स्पॉट किया जाता है। हाल ही में यामी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में यामी रेड सूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, लो बन और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के कानों के झूमके उनकी खूबसूरती में और भी चार-चांद लगा रहे हैं। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें यामी ने 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी की थी। जिसके बाद कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो यामी बहुत जल्द फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नाडीज नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

yami gautamspottedairportphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...