FacebookTwitterg+Mail

रिलीज हुआ 'यमला पगला दीवाना फिर से' का टीजर, तिकड़ी के साथ सलमान ने मचाया धामल

yamla pagla deewana phir se teaser out
14 June, 2018 12:48:42 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की अपमकिंग फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का टीजर रिलीज हो गया है। 'यमला पगला दीवाना' की तरह ही इसमें एक बार फिर धर्मेंद्र के साथ सनी देओल और बॉबी देओल नजर आएंगे। लेकिन इसमें इस तिकड़ी के साथ मस्ताना सलमान खान की एंट्री भी हो गई है। 'यमला पगला दीवाना फिर से' के इस हंगामाखेज टीजर में सलमान खान की आवाज सूत्रधार के तौर पर सुनाई देती है, लेकिन फिर टीजर खत्म होने से पहले वे मस्ताना बनकर अपना खास अंदाज दिखा जाते हैं।

 

 

'यमला पगला दीवाना फिर से' के इस टीजर में सनी देओल का जबरदस्त एक्शन नजर आ रहा है। सनी दो-दो ट्रैक्टर को खींचते नजर आ रहे हैं तो उनके ढाई किलो के हाथ से इतना जोरदार मुक्का पड़ता है कि सबकुछ हिल जाता है। यही नहीं, फिल्म के डायलॉग भी काफी मजेदार हैं। बॉबी देओल ने पापा धर्मेंद्र का 'शोले' के सीन को फिर से परदे पर जिंदा करने की कोशिश की है।

 


फिल्म में मस्ताना की एंट्री जरूर ही इस फ्रेंचाइजी को फायदा पहुंचाएगी क्योंकि देओल फैमिली की फैन फॉलोइंग के साथ भाईजान के फैन भी इस सीरीज से जुड़ जाएंगे तो सोने पर सुहागा होना तय है। 'यमला पगला दीवाना फिर से'  को नवनियत सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी, वाकई देशभक्ति के इस मौके पर कॉमेडी का धमाल देखना कुछ हटकर होगा। 
 


yamla pagla deewana phir se teaser salman khan sunny deol bobby deol dharmendra
loading...