main page

SSR सुसाइड मामले में बयान देने पुलिस स्टेशन पहुंची यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा

27 June, 2020 04:58:46 PM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है। हालांकि अब तक पुलिस सुशांत के करीबिवयों, दोस्त और कथित गर्लफ्रेड रेहा चक्रवर्ती समेत 25 लोगों के बयान दर्ज चुकी है। वहीं अब पुलिस ने यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से पूछताछ के लिए तलब किया है। हाल ही में शानू पुलिस स्टेशन पहुंच गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है। हालांकि अब तक पुलिस सुशांत के करीबिवयों, दोस्त और कथित गर्लफ्रेड रेहा चक्रवर्ती समेत 25 लोगों के बयान दर्ज चुकी है। वहीं अब पुलिस ने यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से पूछताछ के लिए तलब किया है। हाल ही में शानू पुलिस स्टेशन पहुंच गई हैं।
 Bollywood Tadka


बता दें पुलिस ने शानू शर्मा को 27 जून को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया था। उन्होंने  शुध देसी रोमांस और डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी जैसी फिल्मों में सुशांत के साथ काम किया था।

Bollywood Tadka

  सुशांत ने इस प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन फिल्मों को साइन किया था, लेकिन उन्हें तीसरी फिल्म में काम करने का मौका नहीं दिया गया। यशराज फिल्म्स पर आरोप है कि उन्हें मिली कई फिल्में उनसे वापस ले ली गयी थीं। ऐसे में पुलिस उस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।


Bollywood Tadka


बता दे सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट ने आत्महत्या कर ली थी और ऐसे में क्यास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने नेपोटिज्म और ग्रुपिंग की वजह से वे मानसिक तनाव में आकर सुसाइड कर लिया।

Bollywood Tadka

पुलिस इस मामले की तह तक पहुंचने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं, उनसे जुड़े हर शख्स से संपर्क कर रही है।


Yash Raj Films directorShanu Sharmareachedpolice stationgivestatementsushant singhcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...