main page

ये है चाहतें के प्रविष्ट मिश्रा उर्फ ​​अर्जुन ने शो का हिस्सा बनकर खुद को बताया लकी

Updated 24 July, 2023 03:20:50 PM

स्टारप्लस हमेशा अपने दर्शकों के लिए मजेदार और दिलचस्प कंटेंट लेकर आया है। ऐसा ही एक शो है 'ये है चाहतें'। 'ये है चाहतें' ने अपने दिलचस्प और एंटरटेनिंग प्लॉट और कहानी के साथ अपने दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टारप्लस हमेशा अपने दर्शकों के लिए मजेदार और दिलचस्प कंटेंट लेकर आया है। ऐसा ही एक शो है 'ये है चाहतें'। 'ये है चाहतें' ने अपने दिलचस्प और एंटरटेनिंग प्लॉट और कहानी के साथ अपने दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखा है। 2019 में शो की शुरुआत से लेकर अब तक यह शो टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है।

इस शो में दर्शकों ने कई ट्विस्ट और टर्न्स देखें हैं। शो में लीप के बाद, प्रविष्ट मिश्रा और शगुन शर्मा ने बतौर अर्जुन और काशवी के रूप में एंट्री की हैं, जिनके इर्द-गिर्द वर्तमान ट्रैक घूम रहा है। हाल के एपिसोड में दर्शकों ने अर्जुन की बुआ के बेटों को काशवी के साथ बुरा बरताव और बदसलूकी करते देखा। लेकिन अर्जुन एक हीरो की तरह एंट्री करता है और काशवी को इन विलेन्स से बचाता है।

इसी के बारे में बात करते हुए प्रविष्ट मिश्रा उर्फ ​​अर्जुन ने अपने दर्शकों से कहा, "मैं हमारे किरदारों और उनकी यात्राओं के लिए आपके अटूट समर्थन और सराहना के लिए अपना दिल से आभार व्यक्त करता हूं। मैं विशेष रूप से एक खास स्टोरीलाइन पर रोशनी डालना चाहता हूं जिसने कई लोगों के दिलों को छू लिया है और वो है अर्जुन का अपने परिवार के भीतर विपरीत परिस्थितियों में अपनी पत्नी काशवी के लिए अटूट समर्थन। हाल के एपिसोड में, हमने एक ऐसी घटना देखी जहां काशवी के साथ मेरे अपने परिवार, खासकर के मेरी बुआ के बेटों द्वारा गलत व्यवहार किया गया। अर्जुन के रूप में, मैं चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों और पारिवारिक संबंधों का सामना करते हुए भी, जो सही है उसके लिए खड़े होने के महत्व पर जोर देना चाहता हूं। काशवी के लिए अर्जुन की अटूट कमिटमेंट एक ऐसे पति की ताकत और अखंडता का उदाहरण है जो अपनी पत्नी की सुरक्षा और रक्षा करने की अपनी ज़िम्मेदारी बाखुबी निभाता हैं। यह एक पावरफुल संदेश है जो टेलीविजन की सीमाओं को पार करता है और असल जीवन की स्थितियों से मेल खाता है।"

उन्होंने आगे कहा, "अर्जुन के लचीलेपन और दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित करके, हम सहमति की अहमियत, व्यक्तिगत सीमाओं और हमारे प्रियजनों का समर्थन करने की अनिवार्य जरूरतों पर  रोशनी डालने की उम्मीद करते हैं, खासकर जब वे ऐसी अन्यायपूर्ण स्थितियों का सामना करते हैं। यह एक रिमाइंडर है कि सच्चे प्यार और सम्मान को हमेशा किसी भी तरह के गलत कामों पर जीत हासिल करनी चाहिए। एक अभिनेता के रूप में, मैं ऐसे शो का हिस्सा बनकर सौभाग्यशाली महसूस करता हूं जो संवेदनशीलता और करुणा के साथ ऐसे प्रासंगिक मुद्दों को संबोधित करता है। हमारे दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया वास्तव में प्रेरणादायक रही है, और मैं अर्जुन के किरदार के लिए मिले समर्थन और काशवी के प्रति उनके स्टैड के लिए आभारी हूं।"

'ये है चाहतें' हमेशा दर्शकों के लिए प्यार के अलग-अलग रंग लेकर आया है, जो न केवल सच्चे और असली है, बल्कि रिलेटेबल भी है। दर्शक असल जिंदगी में भी रील ड्रामा से कनेक्ट करते हैं।

ये है चाहतें को एकता आर कपूर ने प्रोड्यूस किया हैं। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 10.30 बजे प्रसारित होता है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Yeh Hai ChahateinArjun MishraArjunये है चाहतें

loading...