main page

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी की लेटेस्ट तस्वीरों ने ढाया कहर, एक्ट्रेस की अदाएं देख हार बैठेंगे दिल

Updated 21 July, 2020 06:58:17 PM

टीवी सीरियल्स ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' से सुर्खियां बटोरनी वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी हमेशा फैंस की चहेती रहती हैं। एक्ट्रेस ने टीवी में अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में खास पहचान बनाई है। उनकी लुक की आम झलक भी आते ही सोशल मीडिया पर वायरल  हो जाती है। हाल ही में उन्होंने अपने स्टनिंग लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल्स 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से सुर्खियां बटोरनी वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी हमेशा फैंस की चहेती रहती हैं। एक्ट्रेस ने टीवी में अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में खास पहचान बनाई है। उनकी लुक की आम झलक भी आते ही सोशल मीडिया पर वायरल  हो जाती है। हाल ही में उन्होंने अपने स्टनिंग लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आईए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान शिवांगी व्हाइट एंड ब्लैक मिनी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं और साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के शूज पेयर किए हुए हैं।

 

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस मद-मस्त अदाओं से फैंस के दिलों पर प्रहार कर रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं और अब तक इन तस्वीरों को 31 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो शिवांगी पिछले चार सालों से टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हिस्सा बनी हुई हैं। शो में शिवांगी के नायरा के किरदार को खूब पसंद किया जाता है और इस सीरियल में एक्ट्रेस  मोहसिन खान (कार्तिक) के अपॉजिट नजर आती हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं।

Edited By: suman prajapati

Yeh Rishta Kya Kehlata HaiShivangi JoshisharespicturesTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...