main page

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी की किडनी में हुआ इंफेक्शन, एक्ट्रेस को अस्पताल के बेड पर देख चिंतित हुए फैंस

Updated 16 March, 2023 01:55:37 PM

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी के फैंस के लिए एक चिंता की खबर है। हाल ही में शिवांगी की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्ट्रेस को किडनी में इंफेक्शन हो गया है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी है। उनकी हेल्थ को लेकर फैंस काफी चिंतित हो रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी के फैंस के लिए एक चिंता की खबर है। हाल ही में शिवांगी की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्ट्रेस को किडनी में इंफेक्शन हो गया है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी है। उनकी हेल्थ को लेकर फैंस काफी चिंतित हो रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

 

 

शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर मुस्कराते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर कर शिवांगी ने कैप्शन में लिखा, “हाय सभी को, पिछले कुछ दिनों से मेरी किडनी में इन्फेक्शन है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के कर्मचारियों और ईश्वर की कृपा से मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, दिमाग और आत्मा का ख्याल रखना होगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि खुद को हाइड्रेटेड रखो दोस्तों। सभी को बहुत प्यार, मैं जल्द ही एक्शन में वापस लौटूंगी। रिकवर और हील कर रही हूं। बहुत सारा प्यार।”

 


बता दें, शिवागी जोशी  ‘ये रिश्ता’ के बाद ‘बालिका वधू 2’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं। अब वह जल्द ही शालीन भनोट और ईशा सिंह के 'बेकाबू' में भी नजर आएंगी। ये शो 18 मार्च 2023 को कलर्स पर प्रसारित होगा।

Content Writer: suman prajapati

Yeh Rishta Kya Kehlata HaiShivangi Joshikidney infectionTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...