main page

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना को हुआ कोरोना, परिवार के 22 लोगों की रिपोर्ट भी आईं पाॅजिटिव

Updated 02 June, 2020 07:54:55 AM

कोरोना वायरस का कहर विश्व में आग की तरह फैल रहा है। इसकी चपेट में आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स भी आ रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस और डांसर मोहिना सिंह भी इसकी चपेट में हैं। मोहिना ही नहीं उनका पूरा परिवार इस वायरस की चपेट में आगया है। सबसे पहले मोहिना सिंह की सास अमृता रावत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आय

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर विश्व में आग की तरह फैल रहा है। इसकी चपेट में आम लोगों से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स भी आ रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस और डांसर मोहिना सिंह भी इसकी चपेट में हैं। मोहिना ही नहीं उनका पूरा परिवार इस वायरस की चपेट में आगया है। सबसे पहले मोहिना सिंह की सास अमृता रावत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद उनके ससुर का कोरोना पॉजिटिव निकला।

Bollywood Tadka

खबरों में मुताबित कपल को क्वारंटाइन करने के बाद जब परिवार और स्टॉफ के लोगों का टेस्ट किया गया तो कई फैमिली मेंबर्स कोरोना पीड़ित निकले। इतना ही नहीं खुद मोहिना भी कोरोना पाॅजिटिव पाई गईं।  मोहिना सिंह और उनका पूरा परिवार फिलहाल अस्पताल में हैं। इस बात की जानकारी खुद मोहिना ने एंटरटेनमेंट साइट से बातचीत कर दी। उसके साथ ही उन्होंने बताया कि परिवार के 22 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Bollywood Tadka

मोहिना ने कहा कि कई लोग हमारे साथ घर में ही रहते हैं। किसी में भी कोरोना वायरस के कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं। हम में से किसी को भी बड़े लक्षण नहीं दिखे। इसी वजह से ये देखते ही देखते इतने सारे लोगों में फैल गया। किसी को पता ही नहीं चला और घर ही घर में फैल गया। हम लोगों ने अपने आपको आइसोलेट किया हुआ था। अब सभी का इलाज शुरू हो गया है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मध्य प्रदेश के रीवा के शाही घराने में जन्मीं मोहिना कुमारी ने 'डांस इंडिया डांस' के सीजन 3 से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'दिल दोस्ती डांस' में दिखीं। उन्होंने 'झलक दिखला जा' डांस रियलिटी शो के कई सीजनों में भी मोहिना ने बतौर डांस कोरियॉग्रफर काम किया। इसके बाद वह टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आईं। इस शो में उन्होंने कृति का किरदार निभाया था। वहीं शादी के बाद उन्होंने टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया। 

: Smita Sharma

yeh rishta kya kehlata haifamemohena kumariSuyesh RawatIn LawstestsCovid 19PositivecoronaviruslockdownLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...