main page

ये रिश्ता क्या कहलाता है: महाशिवरात्रि के दिन लौटेगी नायरा की खुशियां, सामने आया नया प्रोमो

Updated 03 March, 2019 05:45:45 PM

टीवी सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में इन दिनों काफी ट्विस्ट आ रहे हैं। वहीं शो में चल रहे ट्रैक की बात करें तो वह काफी फिल्मी है। एक ओर नायरा की याददाश्त जा चुकी है, वहीं दूसरी तरफ कार्तिक हर हाल में उसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों काफी ट्विस्ट आ रहे हैं। वहीं शो में चल रहे ट्रैक की बात करें तो यह काफी फिल्मी है। एक ओर नायरा की याददाश्त जा चुकी है, वहीं दूसरी तरफ कार्तिक हर हाल में उसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। कार्तिक ने नायरा की डांस क्लास ज्वॉइन कर ली है। खास बात यह है कि कार्तिक ने नायरा से अपनी असली पहचान छुपाकर रखी हुई है।

Bollywood Tadka

बीते एपिसोड में नायरा की जिंदगी में ऋषभ की एंट्री हो चुकी है। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में दिखाया गया कि ऋषभ को नायरा के साथ देखकर कार्तिक नक्ष के साथ लड़ता है।  वहीं ऋषभ नायरा को शिव और पार्वती बनकर डांस करने का सजेशन देते हुए नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka

 कुछ ही देर में  कार्तिक शिव भगवान का रुप लेकर एंट्री करते हैं। फिल्मी अंदाज में कार्तिक नायरा से कहते हैं कि 'आपका ध्यान किधर है...आपके शिव भगवान इधर है।'

Bollywood Tadka

इस प्रोमो से साफ है कि ऋषभ को देखने के बाद कार्तिक नायरा से दोस्ती तोड़ने का मन बदल लेगा। खैर अब देखना है कि शिवरात्री पर नायरा की यादशात लौटेगी या नहीं। वहीं सीरियल की टीआरपी की बात करें तो फैंस इसे काफी पंसद कर रहे हैं। यही कारण है कि मेकर्स शो का स्पिन ऑफ 'ये रिश्ते हैं प्यार के' लेकर आ रहे हैं।

 

: Smita Sharma

yeh rishta kya kehlata haimahashivratri specialpromo outLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...