main page

यूट्यूबर अरमान मलिक ने दिखाया अपने दूसरे बेटे का चेहरा, बेहद ही क्यूट है कृतिका का लाडला

Updated 13 April, 2023 03:13:47 PM

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक के घर दूसरे बेटे की किलकारी गूंजने के बाद खुशियों का माहौल बना हुआ है। अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक अपने पहले बच्चे की मां बनकर बेहद खुश हैं। इसी बीच कपल ने सात दिनों बाद अपने न्यूबॉर्न बेबी का चेहरा फैंस को दिखा दिया है। अरमान-कृतिका के लाडले पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक के घर दूसरे बेटे की किलकारी गूंजने के बाद खुशियों का माहौल बना हुआ है। अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक अपने पहले बच्चे की मां बनकर बेहद खुश हैं। इसी बीच कपल ने सात दिनों बाद अपने न्यूबॉर्न बेबी का चेहरा फैंस को दिखा दिया है। अरमान-कृतिका के लाडले पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।


  Bollywood Tadka


अरमान मलिक ने एक लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने नन्हें बेटे को दिखाया। अरमान और कृतिका अपने लाडले को लेकर हॉस्पिटल गए, जहां उनके बच्चे का क्यूट फोटोशूट हुआ। फिर अरमान और कृतिका बेटे को लेकर घर आए, जहां पायल की गोद में नन्हा सोता हुआ नजर आया।

Bollywood Tadka


 
बता दें, अरमान मलिक ने अपने बेटे का नाम जैद रखा, लेकिन फैंस को उनके बेबी का मुस्लिम नाम रास नहीं आया और उन्हें खूब ट्रोल किया गया।


 
बता दें, अरमान मलिक ने दो शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने पायल से 2011 में रचाई थी और दूसरी कृतिका से 2018 में की थी। कृतिका की डिलीवरी के बाद अब अरमान की पहली पत्नी पायल भी जल्द बच्चे को जन्म देंगी।

Content Writer: suman prajapati

YouTuberArmaan MalikKritika MalikshowedfacesonBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...