main page

यूट्यूबर ध्रुव राठी ने शेयर की अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लगी जर्मन की जूली

Updated 12 May, 2022 01:27:03 PM

यूट्यूबर ध्रुव राठी इन दिनों बेहद खुश हैं। ध्रुव जर्मन लड़की के साथ जल्द दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ध्रुव ने हाल ही में अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. यूट्यूबर ध्रुव राठी इन दिनों बेहद खुश हैं। ध्रुव जर्मन लड़की के साथ जल्द दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ध्रुव ने हाल ही में अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में ध्रुव येलो कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आ रहे हैं। ध्रुव के चेहरे और कपड़ों पर हल्दी लगी हुई है। वहीं उनकी पत्नी जूली भी येलो कलर के कुर्ते में दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने फूलों से पहने गहने पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

बालों को खुला छोड़कर फ्लोरल मांग टीका लगाया हुआ है। हाथों में जूली ने मेहंदी लगाई हुई है। भारतीय कपड़ों में जर्मन की जूली बेहद खूबसूरत लग रही है। हाथों में जूली ने फूलों की थाली पकड़ी हुई है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अगर ध्रुव भारतीय रिवाज से शादी करते हैं, तो ये उनकी पत्नी जूली संग दूसरी शादी होगी। इससे पहले ध्रुव साल 2021 में क्रिश्चयन रीति रिवाजों से जूली से शादी कर चुकी हैं। दोनों ने विएना में शादी की थी, जिसकी तस्वीरें भी यूट्यूबर ने शेयर की थी। ध्रुव ब्लू पैंट सूट में नजर आए थे और जूली व्हाइट गाउन में गॉर्जियस लग रही थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

youtuber dhruv ratheewife julihaldi ceremonyphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...