main page

YRF एंटरटेनमेंट ने कि 'विजय 69' कि घोषणा, Anupam Kher निभाएंगे मुख्य भूमिका

Updated 04 May, 2023 05:10:15 PM

विजय 69 में अनुपम खेर एक सैक्साजेनेरियन पुरुष की भूमिका निभा रहे हैं

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  YRF एंटरटेनमेंट के बैनर में कंपनी ने अपने तीसरे प्रोजेक्ट विजय 69 की घोषणा की है। अनुपम खेर अभिनीत यह फिल्म खास ओटीटी के लिए बनाई जाएगी, जो हर किसी के जीवन से जुड़ी एक अप्रत्याशित फिल्म होगी। विजय 69 में अनुपम खेर एक सैक्साजेनेरियन पुरुष की भूमिका निभा रहे हैं। जो 69 साल की आयु में ट्रायएथलॉन प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का निर्णय लेता है। 

 

इस फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय करेंगे, जो इससे पहले वाईआरएफ के साथ मेरी प्यारी बिंदु का निर्देशन कर चुके हैं। वो कई सराहनीय फिल्मों, जैसे मीरा नायर की द नेमसेक, आमिर खान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म तारे जमीन पर और दीपा मेहता की वाटर में असिस्टैंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं।
 विजय 69 का निर्माण वाईआरएफ के होमग्रोन मनीष शर्मा कर रहे हैं, जो इससे पहले बैंड बाजा बारात का निर्देशन कर चुके हैं, और दम लगा के हईशा और सुई धागाः मेड इन इंडिया का निर्माण कर चुके हैं। वो इस समय वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म टाईगर 3 का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

एक महीने पहले वाईआरएफ एंटरटेनमेंट ने अपने दूसरे ओटीटी शो की घोषणा की थी, जो मंडला मर्डर्स नाम का एक गहन अपराध थ्रिलर है। मर्दानी 2 फेम के गोपी पुथरन द्वारा निर्मित और निर्देशित इस रोमांचक एंटरटेनर में वाणी कपूर मुख्य भूमिका निभा रही हैं, और उनके सहकलाकार वैभव राज गुप्ता हैं। वो गुल्लक में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद पहली बार मुख्य भूमिका में आ रहे हैं। वाईआरएफ की कई फिल्मों में एसोशिएट डायरेक्टर का काम कर चुके मनन रावत इस सीरीज़ के को-डायरेक्टर होंगे। 

 

वाईआरएफ की ओटीटी श्रृंखला में 1984 भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित बहुप्रतीक्षित द रेलवे मैन शामिल है। इस सीरीज़ में आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु, और बबील खान मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह उन साहसी रेलवे कर्मियों के लिए एक श्रृद्धांजलि है, जिन्होंने संकट और आपदा की उस काली रात को अनेकों जिंदगियाँ बचाईं।

Content Editor: kahkasha

Anupam KherVijay 69YRF Film Vijay 69Anupam Kher Upcoming FilmFilm VIjay 69Entertainment News

loading...