main page

8 महीने की कड़ी मेहनत के बाद तैयार हुई युविका की ड्रेस, रिसेप्शन में दे रही थी परियों को मात

Updated 23 October, 2018 05:16:18 PM

रियलिटी शो बिग बॉस-9 के विनर प्रिंस नरूला और एक्ट्रैस युविका चौधरी हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद अब चंडीगढ़ में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में प्रिंस नरुला-युविका चौधरी दोनों काफी खूबसूरत दिख रहे थे। इस दौरान जहां प्रिंस ने ब्लू कलर का

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस-9 के विनर प्रिंस नरूला और एक्ट्रैस युविका चौधरी हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद अब चंडीगढ़ में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में प्रिंस नरुला-युविका चौधरी दोनों काफी खूबसूरत दिख रहे थे। इस दौरान जहां प्रिंस ने ब्लू कलर का सूट पहना था वहीं युविका किसी परी से कम नहीं लग रही थी।

युविका चौधरी की ड्रेस 

Bollywood Tadka,प्रिंस नरूला  फोटो,  प्रिंस नरूला इमेज,प्रिंस नरूला फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

युविका ने सिल्वर कलर का शिमरी गाउन पहना था। एक इंटरव्यू में युविका ने बताया कि उनकी इस ड्रेस को बनने में 8 महीने लगे थे। 40 करीगरों ने मिलकर इस ड्रेस को बनाया था। अब ऐसी खबरें हैं कि अब दोनों अपने हनीमून के लिए निकल चुके हैं। 

Bollywood Tadka, प्रिंस नरूला  फोटो,  प्रिंस नरूला इमेज,प्रिंस नरूला फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड
बात करें प्रिंस और युविका की लव स्टोर की तो दोनों की प्रेम कहानी रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस में शुरू हुई थी। यहीं पर दोनों का इश्क परवान चढ़ा और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी यह जोड़ा रिलेशनशिप में बना रहा। लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद प्रिंस और युविका ने एक दूसरे से शादी कर ली है।

Bollywood Tadka, प्रिंस नरूला  फोटो,  प्रिंस नरूला इमेज,प्रिंस नरूला फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

: Konika

yuvika chaudharyweddingreceptiondressprince narula

loading...