main page

जरीन खान को देख बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Updated 15 December, 2018 10:22:31 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने है। दरअसल, बीते दिन ही जरीन औरंगाबाद में स्टोर लॉन्च के लिए पहुंचीं। इस दौरान उन्हें देखकर भीड़ बेकाबू हो गई।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने है। दरअसल, बीते दिन ही जरीन औरंगाबाद में स्टोर लॉन्च के लिए पहुंचीं। इस दौरान उन्हें देखकर भीड़ बेकाबू हो गई। इस साकी घटना के बाद पुलिस को लाठीचार्जकर करना पड़ गया। खबरों की मानें तो जैसे ही जरीन वेन्यू में पहुंचीं, ढेर सारे लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई। कुछ ही देर में भीड़ बेकाबू हो गई। जरीन खान की कार भीड़ के बीच में फंस गई। हालात को काबू में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

Bollywood Tadka

जरीन की कार से टकराने के बाद बाइकर की हुई मौत

बता दें इससे पहले 12 दिसंबर को जरीन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी। गोवा में उनकी कार से टकराने के बाद एक बाइकसवार की मौत हो गई थी। बाइकर बिना हेलमेट के था। बाइक के कार से टकराने के बाद बाइकर का सिर  डिवाइडर से टकरा गया था, गंभीर चोट लगने की वजह से बाइकर की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान जरीन को भी चोटें आईं थी। 

Bollywood Tadka, zarine khan photo, zarine khan image, zareen khan pics, ज़रीन खान फोटो

जरीन ने पूर्व मैनेजर के खिलाफ करवाई  FIR

वहीं कुछ दिन पहले जरीन ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। जरीन ने मैनेजर पर कथित रूप से दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। दरअसल, पैसों को लेकर जरीन का उनकी मैनेजर के साथ विवाद हुआ था। दोनों की मोबाइल मैसेज के द्वारा बात हुई जिसमें अंजलि ने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bollywood actress #ZareenKhan getting MOBBED by fans at #Aurangabad! 😱🔥😳

A post shared by SpotboyE (@spotboye) on Dec 14, 2018 at 4:14am PST

: Neha

zareen khanzareen khan newsBollywood Hindi NewsBollywood GossipLatest Bollywood News

loading...