main page

जी5 की आगामी सीरीज 'रंगबाज फ़िरसे' में नजर आएंगे सुशांत सिंह , जानें उनसे जुडी रोचक जानकारी!

07 November, 2019 05:29:10 PM

अभिनेता सुशांत सिंह जल्द जी 5 की सबसे सफल फ्रेंचाइजी ''रंगबाज'' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार है। सुशांत सिंह ''रंगबाज फिर से'' नामक इस दूसरे सीजन में जयराम गोदारा की भूमिका में दिखाई देंगे...

नई दिल्ली अभिनेता सुशांत सिंह जल्द जी 5 की सबसे सफल फ्रेंचाइजी 'रंगबाज' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार है। सुशांत सिंह 'रंगबाज फिर से' नामक इस दूसरे सीजन में जयराम गोदारा की भूमिका में दिखाई देंगे, जो जिमी शिरगिल द्वारा अभिनीत अमरपाल सिंह के करीबी दोस्त हैं।जब भी अमरपाल मुसीबत में पड़ते हैं या उन्हें समर्थन की जरूरत होती है तो जयराम हमेशा उनके पास मौजूद रहते हैं।

सुशांत के कांटेक्ट अच्छे है और वह अपने नेटवर्क का उपयोग काम करने के लिए करता है। वह अपनी राय साझा करने में बहुत प्रत्यक्ष है और एक ऐसा किरदार है जो दर्शकों के जहन में अपनी गहरी छाप छोड़ देगा। नौ-एपिसोड की यह श्रृंखला एक सपने की ऐसी असामान्य कहानी है जो गलत मोड़ ले लेता है।यह एक तेज-तर्रार क्राइम थ्रिलर है जिसमें जाति वर्चस्व और एक गैंगस्टर की राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता शामिल है। रंगबाज फिरसे का प्रीमियर 20 दिसंबर को जी5 पर होगा।


zee5rangbaaz fhir seBollywoodBollywood gossipsentertainment news
loading...