main page

जी 5 ने अपनी तीसरी सालगिरह पर शेयर किया ये Tweet

Updated 15 February, 2021 03:43:50 PM

भारत का सबसे बड़ा मूल कंटेंट निर्माता और सबसे लोकप्रिय मनोरंजन ओटीटी प्लेटफॉर्म  जी 5 ने अपनी तीसरी सालगिरह को चिह्नित किया है और 2021 के लिए नए और रोमांचक कंटेंट की घोषणा की है। दूसरे साल के बाद, इंडस्ट्री-फर्स्ट बेंचमार्क बनाने के बाद, प्लेटफॉर्म ने इस वर्ष के लिए उच्चतम निर्मित फिल्में और वेब-सीरीज की घोषणा की है...

नई दिल्ली। भारत का सबसे बड़ा मूल कंटेंट निर्माता और सबसे लोकप्रिय मनोरंजन ओटीटी प्लेटफॉर्म  जी 5 ने अपनी तीसरी सालगिरह को चिह्नित किया है और 2021 के लिए नए और रोमांचक कंटेंट की घोषणा की है। दूसरे साल के बाद, इंडस्ट्री-फर्स्ट बेंचमार्क बनाने के बाद, प्लेटफॉर्म ने इस वर्ष के लिए उच्चतम निर्मित फिल्में और वेब-सीरीज की घोषणा की है।

मनीष कालरा ने कहा ये
जी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, “अपने तीन वर्षों के परिचालन में, हमने असली भारत की प्रासंगिक कहानियों के माध्यम से अपनी मूल श्रृंखला और फिल्मों के माध्यम से लाखों भारतीयों का मनोरंजन किया है। हम हमेशा से ही विभिन्न शैलियों में सर्वश्रेष्ठ कहानियां पेश करते आये है और मानते हैं कि लोगों के पास नई आवाज़, संस्कृतीऔर दृष्टिकोण तक पहुंच होनी चाहिए।

इस वर्ष, हम अपनी कुछ सर्वश्रेष्ठ ओरिजिनल कंटेंट के साथ-साथ अपनी फ्रैंचाइजी के नए सीजन का प्रीमियर करने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, 2021 में प्रतिष्ठित ज़ीई टीवी शो के डिजिटल स्पिन-ऑफ भी दिखाए जाएंगे। एक नए डिजिटल अवतार में उन्हें वापस लाने की एक पहल, एक ऐसा कदम जिसे प्रशंसकों ने पहले ही सरहाया और खूब पसंद किया है। देश का होमग्रोन डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस के रूप में, यह हमारी जिम्मेदारी है कि नए, उद्देश्यपूर्ण कंटेंट को सामने लाया जाए। अब तक सभी शो हिट रहे हैं और हम अच्छे कंटेंट में निवेश करना जारी रखेंगे और अपने प्रोडक्ट अनुभव को बढ़ाते रहेंगे। 

 2020 में ये सीरीज हुई रिलीज
2020 में, हमने चिंटू का बर्थडे, चुड़ैल, तैश, अभय 2, स्टेट ऑफ सीज: 26/11 जैसे कंटेंट के साथ मनोरंजन का स्तर ऊँचा रखा है और सार्थक, वास्तविक कहानियों का जश्न मनाया जिसमें कागज़, पारीक्षा, मी रक़्सम, दरबान और अट्टकण चटकन, इत्यादि शामिल है। कंटेंट हमेशा भारतीय दर्शकों के स्वाद और प्रेफरेंस को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। जनवरी में नेल पोलिश, कागज़ और जीत की जिद की रिलीज़ के साथ प्लेटफॉर्म ने एक उच्च नोट पर पहले ही 2021 की दमदार शुरुआत कर दी है, जिसे आलोचकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से सरहाया गया है।

जी 5 ने हमेशा पेश किया थ्रिलर
जी ने हमेशा ओटीटी स्पेस में कुछ बेहतरीन क्राइम थ्रिलर प्रस्तुत किए हैं, विशेष रूप से उनकी सबसे सफल और सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी रंगबाज और अभय के साथ। यह दोनों शो 2021 में अपने तीसरे सीज़न रंगबाज़ 3 और अभय 3 के रूप में वापसी करने के लिए तैयार है। कुणाल केमू फिर से एक तेज जांच अधिकारी के रूप में अभय प्रताप सिंह के रूप में नज़र आएंगे, जो एक अपराधी की मानसिकता को समझने में माहिर है। वही, फाइनल कॉल अपने दूसरे सीज़न के लिए तैयार है, जो प्रसिद्ध लेखक प्रिया कुमार की एक पुस्तक पर आधारित है।

भारतीय भावना को सलाम
हमारे सैनिकों को श्रद्धांजलि के रूप में, बहादुर भारतीय भावना को सलाम करते हुए और स्टेट ऑफ़ सीज फ्रैंचाइज़ी की विरासत को जारी रखते हुए, फिल्म का निर्देशन केन घोष करेंगे। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, यह फिक्शन 2002 के अक्षरधाम हमलों पर आधारित होगा।एक और ब्लॉकबस्टर वेब श्रृंखला सनफ्लावर, एक यूनिक सिचुएशनल कॉमेडी है जिसमें सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में है और विकास बहल द्वारा लिखित यह सीरीज़ राहुल सेनगुप्ता और विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित होगी।

आगामी रिलीज के प्रॉमिसिंग लाइन-अप को जारी रखते है, 'साइलेंस ... कैन यु हेयर इट?' का प्रीमियर 26 मार्च 2021 में होगा, यह एक अनोखी इन्वेस्टिगेटिव मर्डर मिस्ट्री होगी। अबन भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित, फिल्म में मनोज वाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।बेलग्रेड के खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माई गयी, असद (करण सिंह ग्रोवर) और जोया (सुरभि ज्योति) रूढ़िवादियों को चुनौती देते हुए अपने तैयार सच्चे प्यार की जादुई कहानी के साथ 12 मार्च 2021 में 'कबूल है 2.0' के साथ वापसी के लिए तैयार है।

नहीं रूका दर्शकों का मनोरंजन
2019 में, जी5 ने लोकप्रिय टेलीविजन शो के डिजिटल स्पिन-ऑफ जमाई 2.0 फ्रैंचाइज़ी के पहले सीज़न के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया था। जमाई 2.0 सीजन 2 का प्रीमियर 26 फरवरी को एक बड़े प्लॉट ट्विस्ट के साथ होगा जिसमें ओरिजिनल लीड रवि दुबे और निया शर्मा नजर आएंगी।लगातार तीन वर्षों में रोमांचक ओरिजिनल के प्रॉमिसिंग स्लेट के साथ, जी5 की लीडरशिप पोजीशन को मजबूत करने की दिशा में काम करेंगे, क्योंकि प्लेटफॉर्म द्वारा भारत और दुनिया का मनोरंजन करना जारी है।


zee5zee 5 movie
loading...