main page

ZEE5 ने की पंकज त्रिपाठी अपनी अगली डायरेक्ट-टू-डिजिटल फिल्म 'Kadak Singh' की घोषणा

Updated 09 November, 2023 03:09:13 PM

विज़ फिल्म्स और केवीएन प्रोडक्शन ने ओपस कम्युनिकेशंस के सहयोग से, कड़क सिंह का निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा किया गया है

मुंबई। वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और बहुभाषी कहानीकार ने आज अपनी अगली डायरेक्ट-टू-डिजिटल फिल्म, कड़क सिंह की घोषणा की। यामी गौतम अभिनीत फिल्म 'लॉस्ट' की सफलता के बाद यह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक, अनिरुद्ध रॉय चौधरी और ZEE5 के बीच दूसरा सहयोग होगा और सफलता के बाद राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता, पंकज त्रिपाठी और ZEE5 के बीच तीसरा डायरेक्ट-टू-डिजिटल सहयोग होगा। 'तुम्हारा सच' और 'कागज़' का। विज़ फिल्म्स (आंद्रे टिमिन्स, विराफ सरकारी और सब्बास जोसेफ), एचटी कंटेंट स्टूडियो (महेश रामनाथन), और केवीएन द्वारा निर्मित और श्याम सुंदर और इंद्राणी मुखर्जी द्वारा सह-निर्मित, कड़क सिंह में संजना सांघी, जया अहसन, पार्वती थिरुवोथु, दिलीप भी हैं। शंकर, परेश पाहुजा और वरुण बुद्धदेव प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इस साल के अंत में ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार हैं।

कड़क सिंह रहस्य और रहस्य से भरपूर एक आकर्षक थ्रिलर है। फिल्म एके श्रीवास्तव (पंकज त्रिपाठी) की हैरान करने वाली यात्रा का अनुसरण करती है, क्योंकि वह प्रतिगामी भूलने की बीमारी से जूझता है और अपने अतीत की परस्पर विरोधी कहानियों के जाल को उजागर करता है। उनके जीवन को एक साथ जोड़ने की प्रक्रिया के बीच, फिल्म एक महत्वपूर्ण वित्तीय अपराध के पीछे की सच्चाई को उजागर करने की उनकी खोज पर आधारित है।

पंकज त्रिपाठी दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर लाइव जा रहे थे और थोड़ा खोए हुए और भ्रमित लग रहे थे और लाइव को अचानक समाप्त कर दिया, जिससे लोग भ्रमित हो गए, अब यह समझ में आता है क्योंकि वह अपने आभासी दर्शकों के लिए प्रतिगामी भूलने की बीमारी से पीड़ित अपने चरित्र को लाइव निभाते हुए उन्हें एक झलक दे रहे हैं। -उसके चरित्र में झाँकें। डायरेक्ट-टू-डिजिटल फिल्म, कड़क सिंह का प्रीमियर इस साल के अंत में ZEE5 पर होने वाला है।

ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, मनीष कालरा ने कहा, "'सिर्फ एक बंदा काफी है' और 'हड्डी' से लेकर 'जांबाज: हिंदुस्तान के' और 'ताज' तक, ZEE5 पर मूल फिल्मों के मामले में यह हमारे लिए एक अच्छा साल रहा है।" और श्रृंखला सामने. हम ग्राहक प्रथम की अपनी प्रतिबद्धता पर खरे रहे हैं और असाधारण और अनूठी कहानियों के माध्यम से भारत के सांस्कृतिक सार को सामने लाए हैं। अब हम एक और रोमांचक डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़, कड़क सिंह लेकर आए हैं जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक-अभिनेता जोड़ी अनिरुद्ध रॉय चौधरी और पंकज त्रिपाठी हैं। हमारी पिछली फिल्म लॉस्ट के बाद अनिरुद्ध (टोनी दा) के साथ यह हमारा दूसरा सहयोग है और पंकज त्रिपाठी के साथ हमारा तीसरा सहयोग है। हम इस साल के अंत में ZEE5 पर कड़क सिंह की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।''

विज़ फिल्म्स के निर्देशक और कड़क सिंह के निर्माता, विराफ सरकारी ने कहा, ''जब मैंने पहली बार इस कहानी के बारे में सोचा और इस फिल्म को विकसित करना शुरू किया, तब से 12 साल हो गए हैं। मैं आख़िरकार इस सपने को साकार करके बहुत खुश हूँ। हमने इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अभिनेताओं, निर्देशक और क्रू की सर्वश्रेष्ठ टीम को शामिल करने की पूरी कोशिश की है। विज़ फिल्म्स और मेरे पार्टनर्स आंद्रे टिमिंस और सब्बास जोसेफ की ओर से मैं हमारे निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी, हमारे निर्माता केवीएन और सुप्रिथ, एचटी कंटेंट स्टूडियो के महेश रामनाथन और हमारे सह-निर्माता श्याम सुंदर और इंद्राणी मुखर्जी, हमारे लेखक रितेश शाह को धन्यवाद देना चाहता हूं। और संगीत निर्देशक शांतनु मोइत्रा को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आशा है कि दर्शकों को इस फिल्म को देखने में उतना ही आनंद आएगा जितना हम सभी को इसे बनाते समय आया था।”

निर्देशक, अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने कहा, “कड़क सिंह एक विशेष फिल्म है और आम लोगों के प्रति एक सरकारी अधिकारी की जिम्मेदारी के बारे में बात करती है। पंकज त्रिपाठी और संजना सांघी ने इस जटिल पिता बेटी की कहानी को चित्रित करने में शानदार काम किया है। वास्तव में, मैं पार्वती और जया अहसन सहित महान अभिनेताओं और सहयोगियों से भरे स्वर्ग में था, जहां उनमें से प्रत्येक ने वास्तव में एक शानदार थ्रिलर देने के लिए सीमा पार कर ली है। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें अलग-अलग रूपों में रिश्ते हैं और ये रिश्ते कैसे अलग-अलग दृष्टिकोण प्रदान करते हैं और कहानी को आगे बढ़ने में मदद करते हैं। यह एक बेकार परिवार के बारे में भी है जो भावनाओं के उतार-चढ़ाव की ओर ले जाने वाली घटनाओं की एक श्रृंखला के बाद खुद-ब-खुद सक्रिय हो जाता है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म लोगों को समृद्ध करेगी क्योंकि यह समाज पर एक टिप्पणी है, और मैं ZEE5 के साथ एक और सफल सहयोग की आशा कर रहा हूं।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

ZEE5Kadak SinghPankaj TripathiAniruddha Roy Chowdhury

loading...