main page

Zee5 की 'स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक' रिलीज के लिए तैयार, इस दिन होगा प्रीमियर!

Updated 27 June, 2021 10:46:19 AM

Zee5 की ''स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक'' रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रिलीज से पहले इसके टीजर ने दर्शकों...

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 ने सभी भाषाओं और शैलियों में सार्थक और उद्देश्यपूर्ण कंटेंट के साथ ऑरिजिनल प्रस्तुत किया है।  प्लेटफॉर्म ने रंगबाज, अभय, स्टेट ऑफ सीज जैसे शो के साथ एक मजबूत फ्रेंचाइजी रणनीति भी बनाई है;  प्रत्येक के दो सीज़न है जिन्हें दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से सरहाया गया है। स्टेट ऑफ सीज: 26/11 पहली वेब सीरीज में से एक थी, जो पूरी दुनिया में महामारी की चपेट में आने के बाद रिलीज़ हुई थी और हमारे बहादुर भारतीय सैनिकों को ट्रिब्यूट थी, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है। और, यह सबसे चर्चित शो में से एक बन गया।

इस साल की शुरुआत में, प्लेटफॉर्म ने बहादुर भारतीय भावना को सलाम करते हुए और सीज श्रृंखला की विरासत को जारी रखते हुए, हमारे सैनिकों को ट्रिब्यूट देने वाली फिल्म की घोषणा की है। इस ऑरिजिनल फिल्म का शीर्षक 'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

टीजर हुआ रिलीज
फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का टीजर जारी किया है जो हमें उन एनएसजी हीरों की याद दिलाता है जिन्होंने हमारे लिए लड़ाई लड़ी थी।

एनएसजी ने हमेशा निर्दोष लोगों की जान बचाने और आतंकवादियों को सफलतापूर्वक पकड़ने/मारने के लिए अपनी इच्छा और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया है। यह फिल्म आपको उनकी यात्रा और एक भयानक मंदिर हमले के सभी दृश्यों से रूबरू करवाएगी। जैसा कि टीजर में देखा जा सकता है, हमें काफी थ्रिल, एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस देखने को मिल रहा है। यह फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीट से बांध कर रखने वाली है। टीज़र की शुरुआत एक आतंकवादी के वॉयस ओवर से होती है जो अपने मिशन के लिए सभी को मारने को तैयार है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे लोगों को आतंकवादी ने फंसाया और बंधक बनाकर रखा जबकि एनएसजी कमांडो ने स्थिति को संभाला और लोगों की जान बचाई है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

निर्देशक केन घोष ने कही ये बात
निर्देशक केन घोष ने साझा किया, 'स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह भारत के एनएसजी कमांडो को एक ट्रिब्यूट है जो हमारी रक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डालने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। एक नौसेना अधिकारी के बेटे के रूप में, मेरे दिल में सशस्त्र बलों के लिए बेहद सम्मान है। स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक में, हमने अपने हीरों को एक ट्रिब्यूट देने की पूरी कोशिश की है और मैं ज़ी5 पर फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर सकता।'

हम अक्षय खन्ना को कई वर्षों के बाद वर्दी में वापस देखेंगे, साथ ही स्टेट ऑफ सीज: 26/11 के बाद विवेक दहिया एनएसजी कमांडो के रूप में वापसी कर रहे हैं जिनके साथ गौतम रोडे भी नज़र आएंगे। स्टेट ऑफ सीज: 26/11 का निर्माण करने वाली ड्रीम टीम, कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) वापस आ गई है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने बेहद लोकप्रिय और सफल अभय 2 को भी निर्देशित किया था। लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) संदीप सेन जो दोनों राज्य घेराबंदी परियोजनाओं के सलाहकार थे। 'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' का प्रीमियर 9 जुलाई को जी5 पर होगा।

Content Writer: Chandan

State of SiegeState of Siege Temple AttackState of Siege Temple Attack teaserState of Siege Temple Attack premiere dateState of Siege Temple Attack release dateZee5

loading...