main page

Jubilee के इस किरदार को निभाना चाहती हैं मशहूर अदाकारा Zeenat Aman

Updated 02 May, 2023 01:50:53 PM

मशहूर अदाकारा जीनत अमान ने खुलासा किया कि अगर उन्हें जुबली में कास्ट किया जाता, तो वह वामिका गब्बी द्वारा निभाए गए नीलोफर ​​का किरदार निभाना चाहेंगी

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्या आप वामिका गब्बी के अलावा जुबली में नीलोफर की भूमिका निभाने की कल्पना कर सकते हैं? जी नही, हम कल्पना भी नहीं कर सकते। यह एक ड्रीम रोल है जिसे कई अभिनेत्रियां निभाना चाहेंगी। एक्ट्रेसेस की पूरी लिस्ट में एक ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने इस किरदार को निभाने की इच्छा ज़ाहिर की है। 

 

अनुभवी अदाकारा ज़ीनत अमान हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, जब कॉमेडियन और होस्ट ज़ाकिर खान ने बीते जमाने की अभिनेत्री से पूछा कि क्या वह एक ऐसा किरदार निभाना चाहती हैं तो वह कौनसा किरदार होगा, बिना एक सांस बर्बाद किए उन्होंने नीलोफ़र ​​कहा। "दमदार है" वह इसे आगे समझाती है।  इस भूमिका को बखूबी निभाने वाली वामीका कहती हैं कि यह बहुत बड़ी तारीफ थी। खासतौर पर इसलिए क्योंकि ज़ीनत अमान, एक लेजेंड होने के नाते और फिल्म उद्योग के एक अलग युग से आने वाली, ने वामिका के काम को सराहा है।

 

वामिका कहती हैं, “मुझे उनकी फिल्में और गाने देखना याद है। वह उस समय की सबसे आत्मविश्वासी, प्रगतिशील और बेबाक सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह हमेशा बाकियों से अलग दिखती थी। वह बहुत ही आत्मविश्वास शब्द का प्रतीक है और आज भी इच्छा को फिर से परिभाषित करती है। एक पूर्ण दिवा द्वारा मान्य होना बहुत ही सुंदर बात है, जो नीलोफर के मेरे चित्रण से मेल खाता था। मेरे लिए यह जानना ज़रूरी है कि उन्होंने सिरीज़ देखी और उन्हे यह पसंद आया और अगर उन्हे मौका मिला, तो वह नीलोफ़र ​​की भूमिका निभाना चाहेगी। मैं वास्तव में सम्मानित और एक्साइटेड हूं। मुझे आशा है कि वह भविष्य में मेरे अन्य परफार्मेंस को पसंद करेगी।” 

 

जुबली एक पीरियड ड्रामा है, जो 40 और 50 के दशक में हिंदी फिल्म उद्योग के सुनहरे दौर के इर्द-गिर्द घूमती है। सिरीज़ में प्रोसेनजीत चटर्जी, अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, सिद्धांत गुप्ता, राम कपूर, नंदीश सिंह संधू प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सिरीज़ का निर्माण और निर्देशन विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है। इस सिरीज़ को इसकी कहानी, संगीत और छायांकन के लिए शानदार समीक्षा मिली है।

Content Editor: Sonali Sinha

Zeenat AmanJubileeZeenat Aman Jubilee

loading...