main page

जोया अख्तर ने की शाहरुख की लाडली सुहाना खान की तारीफ, कहा-वह बहुत ही फायरब्रांड और प्रतिभाशाली

Updated 08 November, 2023 03:46:45 PM

परस्टार शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आएंगी। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के जरिए सुहाना का यह बॉलीवुड डेब्यू होगा। इसी बीच हाल ही में जोया ने एक इंटरव्यू में शाहरुख की लाडली के बारे में खुलकर बात की और उसकी खूब तारीफ की।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आएंगी। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के जरिए सुहाना का यह बॉलीवुड डेब्यू होगा। इसी बीच हाल ही में जोया ने एक इंटरव्यू में शाहरुख की लाडली के बारे में खुलकर बात की और उसकी खूब तारीफ की।
 Bollywood Tadka

जोया अख्तर से जब पूछा गया कि क्या सुहाना दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सफल होंगी? तो 'द आर्चीज' की निर्देशक ने कहा, 'वह बहुत फायरब्रांड हैं और वह बहुत प्रतिभाशाली हैं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें ज्यादा दिक्कत होगी।' 

Bollywood Tadka


जोया अख्तर ने यह भी खुलासा किया कि सुहाना 'अच्छा गाती हैं'। उनकी एक प्रतिभा जिसके बारे में अभी तक बहुत से लोग नहीं जानते हैं।

 

बता दें, जोया अख्तर की निर्देशित फिल्म 'द आर्चीज' 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए सुहाना खान के अलावा खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Zoya AkhtarpraisedShahrukh KhandaughterSuhana KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...