main page

फिनाले से पहले हिना खान को हुआ गलती का एहसास, कहा-शो में आना मेरा गलत डिसिशन

Updated 12 January, 2018 05:21:43 PM

टीवी रियलिटी मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 11 को ख़त्म होने में तीन दिन बचे है। आकाश डडलानी के घर से बेघर होने का बाद अब शो में कुल चार कंटेस्टेंटेंट्स बचे है। हाल ही में इस बीच हिना खान की माने ओ बिग बॉस में आना उनकी सबसे बड़ी गलती साबित हुई है। ये बात खुद हिना खान ने कही।

मुंबई: टीवी रियलिटी मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 11 को ख़त्म होने में तीन दिन बचे है। आकाश डडलानी के घर से बेघर होने का बाद अब शो में कुल चार कंटेस्टेंटेंट्स बचे है। हाल ही में इस बीच हिना खान की माने ओ बिग बॉस में आना उनकी सबसे बड़ी गलती साबित हुई है। ये बात खुद हिना खान ने कही। 

दरअसल, वूट के एक अनसीन वीडियो में हिना और विकास गुप्ता आपस में बात करते नज़र आते है। वो कहती है कि घर में आने के बाद उनकी इमेज को लेकर काफी सवाल उठे हैं। जिसके लिए वो पहले से तैयार नहीं थी। इतना ही नहीं वो इस शो को कभी नहीं करना चाहती थी क्योंकि वो जानती है शो के ख़त्म होने के नाद उनपर काफी उँगलियाँ उठेंगी। हिना की माने तो हर कोई नेशनल टीवी पर आकर उनके खिलाफ काफी कुछ बोलकर गया है। जिसे लेकर अब वो काफी चिंतित है।

बता दें कि जब विकास गुप्ता के अच्छे दोस्त करण पटेल घर में एंटर हुए थे तब उन्होंने हिना खान को काफी लताड़ा। इतना ही नहीं सलमान भी हिना खान के कमेंट्स से काफी परेशान नज़र आए थे। उन्होंने गौहर खान से लेकर रवि दुबे पर अपना निशाना साधा था। अब उन्हें अपनी गलतियों का एहसास हो रहा है। हिना, तीन दिन के बाद जब आप घर से बाहर आएँगी तो आपको अपनी गलतियाँ काफी बचकानी लगेगी।
 

:

hina khanBIGG BOSSbiggest mistake

loading...