main page

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल द्वारा लिखा गाना  'Kyu Russ gya ' कल होगा रिलीज

Updated 28 October, 2018 08:42:38 PM

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल की और से लिखा गया पंजाबी गाना  ''Kyu Russ gya '' सोमवार को यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा। पंजाबी गायक जोरावर की और से गाए गए  इस गाने का टीजर 25 अक्टूबर को जारी किया गया था। और इसे यूट्यूब पर भारी प्यार

जालंधर : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल की और से लिखा गया पंजाबी गाना  'Kyu Russ gya ' सोमवार को यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा। पंजाबी गायक जोरावर की और से गाए गए  इस गाने का टीजर 25 अक्टूबर को जारी किया गया था। और इसे यूट्यूब पर भारी प्यार मिल रहा है।

इस गाने का म्यूजिक चीता ने कंपोज किया है और हेनम खनेजा इस गाने की म्यूजिक वीडियो में लीड रोल की भूमिका में हैं। इस गाने का प्रोडक्शन मनमोरद सिद्धू और गुनबीर सिंह सिद्धू की तरफ से की गई है। व्हाइट हिल म्यूजिक बैनर की तरफ से यह गाना रिलीज होगा।

Bollywood Tadka

गाने की सबसे खास बात यह है ​कि सीनियर वकील व पूर्व केंद्रीय मंत्री और अनुभवी राजनीतिज्ञ के संगीत के प्रति रुचि को दर्शाता है। कपिल सिब्बल की जनतक छवि ऐसी नहीं है जिसे देखकर लगे कि वह संगीत के प्रति इतने संजीता और जजबाती हो सकते हैं। यह एक सेड़ रोमांटिक जोनर का गाना है इसकी वीडियो राहुल अरोड़ा की और से बनाई गई है। 

: shukdev

Kapil SibalSongZorarMusic

loading...