main page

आमिर, सलमान ने किया नवोदित हर्षवर्धन कपूर का बॉलीवुड में स्वागत

Updated 25 June, 2016 08:58:27 AM

सुपरस्टार आमिर और सलमान खान ने अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की पहली फिल्म ‘मिर्जया’ का ट्रेलर देखने के बाद उनकी सराहना की है।

मुंबई: सुपरस्टार आमिर और सलमान खान ने अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की पहली फिल्म ‘मिर्जया’ का ट्रेलर देखने के बाद उनकी सराहना की है।   लोकप्रिय लोक साहित्य मिर्जा-साहिबान से प्रेरित ‘मिर्जया’ का निर्देशन राकेश आेमप्रकाश मेहरा ने किया है और इसमें हर्षवर्धन के साथ पर्दे पर तन्वी आजमी की रिश्तेदार सैयामी खेर नजर आएगी। 

आमिर ने ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘‘बधाई हो मेहरा...फिल्म शानदार लग रही है। मिर्जया के रूप में हर्ष बेहतरीन नजर आ रहे हैं और सैयामी खेर खूबसूरत नजर आ रही हैं। पूरी टीम को शुभकामनाएं. प्यार।’’  ‘नो एंट्री’ के अपने सह-कलाकार अनिल की शैली में सलमान ने लिखा, ‘‘स्वागत है हर्षवर्धन कपूर। झक्कास....।’’  

वहीं अभिनेत्री और निर्माता दीया मिर्जा का मानना है कि फिल्म ‘मिर्जया’ दो नववय अभिनेताओं के लिए किसी सपने के शुरू होने जैसा है। कल शाम फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया गया जिसमें हर्षवर्धन और सैयामी की रोमांटिक कमेस्ट्रिी की झलक दिखायी पड़ती है। इस एक्शन-रोमांस फिल्म का प्रदर्शन सात अक्तूबर को थियेटरों में किया जाएगा।

:

AamirSalmanwelcomeHarshvardhan KapoorBollywood

loading...