main page

तीनों खान वाली फिल्म से शाहरुख को कोई दिक्कत नहीं!

Updated 25 August, 2015 02:10:26 PM

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान का कहना है कि उन्हें सलमान खान और आमिर खान के साथ काम करने में कोई दिक्कत

मुंबई : बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान का कहना है कि उन्हें सलमान खान और आमिर खान के साथ काम करने में कोई दिक्कत नही है। शाहरुख खान ने अभी हाल ही में कहा था कि तीनों खान (सलमान, आमिर और खुद शाहरुख) का एक साथ फिल्म में नजर आना नामुमकिन है। शाहरुख ने ऐसी खबरों को फर्जी बताया था। अब शाहरुख ने कहा है कि यह मुमकिन है, हालांकि उन्होंने इसके लिए एक शर्त रखी है। 

शाहरुख ने कहा ‘सलमान और आमिर के साथ फिल्म में कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि हमें ऐसी फिल्म चुननी होगी जिसमें हम तीनों एक बराबर हों। हमें घोस्टबस्टर्स (1984) जैसी फिल्म करनी चाहिए। इस फिल्म में तीनों स्टार्स के किरदार बराबर हैं।’  पिछले दिनों जब शाहरुख ने इस तरह की खबरों को फर्जी बताते हुए ट्वीट किया था, तो उसके बाद सलमान ने भी इसका समर्थन किया था ।

सलमान ने कहा था‘ कोई भी प्रोड्यूसर हम तीनों को अफॉर्ड नहीं कर पाएगा।’ हालांकि, शाहरुख ने एक बीच का रास्ता सुझाया। उन्होंने कहा ‘हम तीनों फिल्म को को-प्रोड्यूस कर सकते हैं लेकिन किसी को ऐसी स्क्रिप्ट लिखनी होगी, जो हम तीनों को पसंद आए।’  शाहरुख ने कहा कि यह दिक्कत सिर्फ तीनों खान के साथ ही नहीं है। 

शाहरूख ने कहा ‘आज की तारीख में यदि मुझे वरुण धवन, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के लिए फिल्म लिखनी हो, तो यह मुश्किल होगा। सिर्फ इसलिए नहीं कि तीनों का किरदार बराबर होना चाहिए। इसलिए क्योंकि कहानी को तीनों के साथ न्याय करना होगा। पहले तो तीन हीरो के लिए स्क्रिप्ट लिखना मुश्किल है, फिर तीन हीरोइन खोजना और भी मुश्किल और उसके बाद तीन विलेन भी खोजने होंगे।’

:

Shahrukh KhanSalman KhanAamir KhanFilmsSuperstarsBollywood

loading...