main page

‘मोहनजोदड़ो’ से खुश नहीं है ऋतिक रोशन

Updated 01 December, 2015 01:57:07 PM

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन अपने आने वाली फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ को लेकर परेशान हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन अपने आने वाली फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ को लेकर परेशान हैं। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर इन दिनों ऋतिक को लेकर फिल्म मोहनजोदड़ो बना रहे हैं। बताया जाता है कि यह फिल्म सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित है। बताया जाता है कि फिल्म के एक सीक्वेंस को लेकर ऋतिक और आशुतोष के बीच थोड़ी झड़प भी हो गई है। 

यह खास सीक्वेंस है, जहां ऋतिक को एक 20 फुट के मगरमच्छ के साथ लड़ते देखेंगे। मोहनजोदड़ो एक पीरियड ड्रामा लव-स्टोरी है इसलिए उस वक्त को दिखाने के लिए काफी इफैक्टस और सेट्स इफेक्ट्स लगाने की जरूरत पड़ रही है। अब 20 फुट के असली मगरमच्छ से तो ऋतिक लड़ नहीं सकते, इसीलिए एक नकली रिमोट- कंट्रोल मगरमच्छ बनाया गया और बाकी सारे काम इफेक्ट्स से किए गए। यह सीन भी काफी अच्छे शूट हो गए।

लेकिन परेशानी तब शुरु हुई, जब सेट की तस्वीरें किसी ने सोशल मीडिया पर लीक कर दी। ट्विटर पर कई लोगों ने मगरमच्छ वाले सीन का मजाक बना दिया तो किसी ने कह दिया कि मगरमच्छ साफ नकली दिख रहा है। इन बातों से ऋतिक परेशान हो गए और उन्होंने आशुतोष से जाकर इस सीन को दुबारा शूट करने को कहा लेकिन निर्देशक ने मना कर दिया। आशुतोष ने कहा कि सोशल मीडिया के कॉमेंट्स के लिए वे पूरी सीन को दोबारा शूट नहीं करेंगे क्योंकि वे सीन से पूरी तरह संतुष्ट हैं। 

:

Mohenjo DaroHrithik Roshanunhappy

loading...