main page

पहलवान की तरह नहीं दिखने के कारण मैं डरी हुई थी : अनुष्का

Updated 25 May, 2016 04:12:31 PM

सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग के शुरू में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा डरी हुई थीं क्योंकि उन्हें यह लगता था कि वह एक पहलवान की तरह नहीं दिखती हैं।

मुंबई: सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘सुल्तान’’ की शूटिंग के शुरू में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा डरी हुई थीं क्योंकि उन्हें यह लगता था कि वह एक पहलवान की तरह नहीं दिखती हैं।   

अनुष्का ने कल शाम ‘‘सुल्तान’’ के ट्रेलर के लांॅच के दौरान संवाददाताओं से कहा, ‘‘इससे पहले मैं बहुत डरी हुई थी क्योंकि मैं पहलवान की तरह नहीं दिखती थी। हमारे मन में एक तरह की धारणा बनी रहती है कि पहलवान एक विशेष तरह के कद काठी के होते हैं। मैं अक्सर निर्माता आदित्य चोपड़ा से सवाल किया करती थी कि यह :एक पहलवान की तरह दिखना: कैसे हो सकता है।’’  उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन जब मैंने कुछ रिसर्च की तो पाया कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुछ एेसे पहलवान हैं जो मेरी तरह दिखते हैं।’’  वह फिल्म में बॉडी-डबल का उपयोग नहीं करना चाहती थीं।   उन्होंने कहा, ‘‘मैंने इसे :कुश्ती: करने के लिए मूव्स और तकनीकी तरीका सीखा। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने इसे किया क्योंकि अब अगर मैं कुश्ती देखूंगी तो मैं यह जान पाउंगी कि यह कैसे होता है। मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं। मुझे यकीन था कि हम बॉडी-डबल का उपयोग नहीं करेंगे। अगर मैं कुछ सीखती हूं तो मैं इसे ठीक से दिखाना चाहती हूं। मैंने बहुत कड़ी मेहनत की और मैं खुश हूं कि मुझे यह करने को मिला।’’   अभिनेता सलमान खान ने इस बीच मजाकिया लहजे में कहा कि अब अुनष्का एक प्रशिक्षित पहलवान हैं।   

 
:

Anushka SharmaSalmanSultanwrestler

loading...