main page

काबिल में आइटम नंबर करेंगी कैटरीना कैफ !

Updated 24 October, 2016 09:49:40 AM

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ फिल्म काबिल में आइटम नंबर करती नजर आ सकती है।  बॉलीवुड फिल्म राकेश रोशन ने अपने पुत्र ऋतिक रोशन को लेकर फिल्म काबिल बनायी है।

मुंबई: बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ फिल्म काबिल में आइटम नंबर करती नजर आ सकती है।  बॉलीवुड फिल्म राकेश रोशन ने अपने पुत्र ऋतिक रोशन को लेकर फिल्म काबिल बनायी है। फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है। 

संजय गुप्ता चाहते हैं कि फिल्म में एक-दो आइटम नंबर जोड़े जाए क्योंकि इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत के अवसर बढ़ जाते हैं। संजय की‘शूट आउट वडाला’में भी कई आइटम नंबर्स थे। एक आइटम नंबर सनी लियोनी का हो सकता है। दूसरे आइटम नंबर के लिए प्रियंका चोपड़ा से बात की गई थी।  प्रियंका और रोशन परिवार के संबंध पुराने हैं। वे ‘कृष’ सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन प्रियंका ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है। वे बॉलीवुड से लंबे समय से दूर हैं और अपनी वापसी एक जोरदार फिल्म के जरिये करना चाहती हैं, आइटम नंबर के जरिये नहीं। प्रियंका की ना सुनने के बाद इस प्रस्ताव को कैटरीना कैफ के पास ले जाया गया।   चर्चा है कि कैटरीना मान गई हैं। वह ‘काबिल’ में आइटम नंबर करती दिखाई दे सकती हैं। 26 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ यामी गौतम हैं।  फिल्म में ऋतिक एक दृष्टिहीन युवक की भूमिका में हैं जो दुश्मनों से बदला लेता है।

:

Katrina KaifHrithik Roshanitem numberkabil

loading...