main page

'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर माही हुई घायल

Updated 14 February, 2016 12:01:25 PM

टीवी रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-कभी पीड़ा कभी कीड़ा' की प्रतिभागी माही विज एकबार फिर घायल हो गई हैं। शो में एक टास्‍क होता है

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-कभी पीड़ा कभी कीड़ा' की प्रतिभागी माही विज एकबार फिर घायल हो गई हैं।  शो में एक टास्‍क होता है 'सक फेस' टास्क। इसके अंतर्गत प्रतिभागियों के चेहरे को कीड़ों से भरे बॉक्‍स में रखा जाता है। ऐसा नहीं है कि माही इसी टास्क में घायल हुई हैं, इससे पहले भी वे कई बार घायल हो चुकी हैं।

इस बारे में माही का कहना है,' अभी सिर्फ शो में तीन ही हफ्ते हुए हैं और इससे पहले भी मुझे कई बार चोट लग चुकी है। मुझे यकीन है कि मुझे और कई चोटें लगेंगी। एक और बात यह भी है कि मैं हर शो के अंत में जरुर चोटिल होती हूं।' उन्होंने आगे यह भी बताया कि वे टास्‍क के दौरान वे बेहद आक्रामक हो जाती है लेकिन वो उनका शौक है। 

अपने एक्‍सपीरियंस के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि,' हर टास्क के साथ मैं शारीरिक रूप से ही नहीं, बल्कि भावनात्मक रूप से और मजबूत बन रही हूं।' आपको बता दें कि शो की शूटिंग अर्जेटीना में हो रही है और शो के होस्ट अभिनेता अर्जुन कपूर हैं।

 
:

khatron ke khiladimahi vijinjured

loading...