main page

जब प्रियंका को फैंस से मांगनी पड़ी माफी...

Updated 25 June, 2016 02:55:41 PM

बॉलीवुड के बाद ह़ॉलीवुड में पहचान बनाने वाली एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में लंदन में अपने अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन को लॉन्च किया है।

मुंबई: बॉलीवुड के बाद ह़ॉलीवुड में पहचान बनाने वाली एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में लंदन में अपने अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन को लॉन्च किया है। अपने प्रोजैक्ट्स के चलते प्रियंका विदेश के कई शहरों में ट्रेवल करती नजर आ रही हैं।

कुछ दिन पहले ही प्रियंका रोमांटिक सिटी पेरिस में अपने शो 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन के लॉन्च के चलते एक प्रेस इंटरव्यू का हिस्सा बनीं। एक जाने माने अखबार के मुताबिक, फैन्स अपनी फेवरेट एक्ट्रैस से मिलने को बेहद उत्साहित थे और इसी के चलते प्रियंका से मिलने के लिए पेरिस में उनके फैन्स ने उनकी एक झलक पाने और उनसे मुलाकात के लिए पूरा दिन इंतजार किया।

जब प्रियंका को इस बारे में पता चला तो, प्रियंका उनसे बेहद प्यार से मिलीं और इंतजार करवाने के लिए प्रियंका ने उनसे माफी भी मांगी। प्रियंका ने ना सिर्फ अपने फैंस से मुलाकात की बल्कि उनके साथ सैल्फी भी क्ल‍िक करवाईं। प्रियंका ने अपने इस पेरिस विजिट की खास तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

:

Priyanka ChopraLondonQuanticofans

loading...