main page

‘क्वांटिको’ को मिलती सराहना के बीच प्रियंका को याद आए पापा

Updated 06 October, 2015 01:01:48 PM

भिनेत्री प्रियंका चोपड़ा चाहती हैं कि काश उनकी पहली अमेरिकी टीवी सीरिज ‘क्वांटिको’ में उन्हें मिलती शानदार

लॉस एंजिलिस : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा चाहती हैं कि काश उनकी पहली अमेरिकी टीवी सीरिज ‘क्वांटिको’ में उन्हें मिलती शानदार प्रतिक्रिया को देखने के लिए उनके पिता आज जिंदा होते। 

प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा का दो साल पहले कैंसर से एक लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया था। संगीत के प्रति प्यार की विरासत अपने दिवंगत पिता से लेने वाली ‘मैरी कॉम’ की स्टार हमेशा से अपने पिता के साथ अपने गहरे रिश्ते के बारे में बात करती रही हैं। यहां तक कि प्रियंका ने अपनी कलाई पर ‘डैडीज लिटिल गर्ल’ का टैटू भी बनवा रखा है।  

प्रियंका का कहना है कि वह अपने पिता को उस दिन कहीं ज्यादा याद करती हैं, जब उन्हें कोई उपलब्धि मिलती है।  ट्विटर पर प्रियंका ने पोस्ट किया, ‘‘आज मुझे मेरे पिता की कमी खल रही है। वह मेरी उपलब्धियों को लेकर हमेशा बहुत खुश होते थे। जो गर्व उनकी आंखों में मुझे दिखाई देता था, वह मुझे बिना डरे उड़ान भरने का हौसला देता था क्योंकि मैं जानती थी कि यदि मैं गिरी तो वह मुझे थाम लेंगे।’’

प्रियंका ने भारत में अपने प्रशंसकों और बॉलीवुड के साथी कलाकारों को तो प्रभावित किया ही है साथ ही उन्हें अंतरराष्ट्रीय टीवी आलोचकों की आेर से भी सराहना मिली है।  थ्रिलर ड्रामा वाला यह शो भारत में तीन अक्तूबर को प्रसारित हुआ। प्रियंका इसमें एफबीआई प्रशिक्षु एलेक्स पैरिश के किरदार में हैं, जो कि आतंकी हमले की संदिग्ध है।

:

Priyanka ChopraQuanticoMary KomPapaTwitterHollywood

loading...