main page

सलमान के साथ ही ‘सुल्तान’ बनाना चाहता था : अली

Updated 27 May, 2016 05:17:27 PM

बॉलीवुड निर्देशक अली अबास जफर का कहना है कि वह सलमान खान को लेकर ही फिल्म ‘सुल्तान’ बनाना चाहते थे। अली ने सलमान खान और अनुष्का शर्मा को लेकर सुल्तान बनायी है।

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक अली अबास जफर का कहना है कि वह सलमान खान को लेकर ही फिल्म ‘सुल्तान’ बनाना चाहते थे।  अली ने सलमान खान और अनुष्का शर्मा को लेकर सुल्तान बनायी है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है । 

अली ने कहा कि वह सिर्फ सलमान के साथ ही‘सुल्तान’बनाना चाहते थे। उन्होंने कहा, मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे सलमान के साथ काम करने का मौका मिला। जब भी आप कोई किरदार लिखते हैं तो किसी न किसी ऐसे अभिनेता की कल्पना करते हैं जो उस किरदार को निभाने में पूरी तरह सक्षम हो। हमारे निर्माता आदित्य चोपडा इस बात को लेकर एकदम स्पष्ट थे कि हम यह फिल्म तभी करेंगे जब सलमान यह फिल्म करने को तैयार हों।  उन्होंने कहा कि उन्होंने सलमान को केवल 20 मिनट फिल्म की कहानी सुनाई थी और सलमान फिल्म का हिस्सा बनने का तैयार हो गए थे। 

उन्होंने कहा, जब भी आप किसी अभिनेता के पास किसी किरदार को लेकर जाते हैं तो आप यह जरुर सोचते हैं कि यह किरदार उस स्टार के स्टारडम के मुताबिक हो। सलमान ने कई निर्देशकों के साथ काम किया है। पच्चीस साल के कैरियर में उनके पास काफी अनुभव है और आप इस बात को नजरअंदाज नहीं कर सकते। फिल्म में सलमान काफी व्यापक रुप से नजर आएंगे क्योंकि फिल्म की कहानी में उनका योगदान अभूतपूर्व है।

 
:

Ali Abbas ZafarSultanSalman KhanAnushka Sharma

loading...