main page

सुशांत सिंह राजपूत निभाएंगे मुरलीकांत पेटेकर का किरदार

Updated 02 March, 2016 04:03:20 PM

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सिल्वर स्क्रीन पर एथलीट मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सिल्वर स्क्रीन पर एथलीट मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म में धोनी का किरदार निभा रहे हैं। सुशांत जल्दी ही एक और स्पोर्ट्समैन की बायोपिक फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।

चर्चा है कि सुशांत को एथलीट मुरलीकांत पेटेकर के जीवन पर आधारित फिल्म करने का ऑफर दिया गया है। पेटेकर भारत की तरफ से जर्मनी के हेइडेलबर्ग में 1972 में खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाले एथलीट थे। उन्होनें 50 मीटर की फ्रीस्टाइल स्विमिंग को 37.33 सेकण्ड्स में पूरा कर वल्र्ड रिकॉर्ड भी बनाया था।एथलेटिक्स में जाने से पहले पेटेकर भारतीय सेना में थे।  

पेटेकर ने कहा ‘‘यह एक सम्मान की बात है कि सुशांत जैसे स्टार ने मेरे जीवन को पर्दे पर उतारने में रुचि दिखाई है। इससे पहले कई लोग मुझसे मिले और उन्होंने कई वादे भी किए, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। सुशांत सिंह राजपूत ने कहा ‘‘पेटेकर की कहानी काफी असाधारण है और यह इतनी सम्मोहक है कि कई लोगों को प्रेरित कर उनकी जिंदगी बदल सकती है, मैं इस फिल्म से जुड़कर बहुत उत्साहित हूं।’’

:

Sushant Singh Rajputproud momentdhonisport

loading...