main page

IN PICS! बेशर्म एक्ट्रैस सोफिया बनी साध्वी, कहा कुछ एेसा....

Updated 29 May, 2016 04:56:39 PM

फेमस मॉडल एक्ट्रैस सोफिया हयात इन दिनों फिर चर्चा में आ गई हैं।

मुंबई: फेमस मॉडल एक्ट्रैस सोफिया हयात इन दिनों फिर चर्चा में आ गई हैं। बात-बात पर कपड़े उतारने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन सोफिया Nun बन गई हैं। सोफिया ये दावा कर रही हैं कि उनका दूसरा जन्म माँ 'होली ट्रिनिटी' तौर पर हुआ है। आप को बता दें कि एक समय सोफिया हायात का नाम क्रिकेटर रोहित शर्मा से के साथ भी जुड़ा हुआ था।

खबरों के अनुसार एक इंटरव्यू में सोफिया ने बताया कि वो एक समय कथित तौर पर एक बुरे संबंध में थीं, जहां सोफिया ने एक बार अपने आप को मारने की कोशिश भी की थी। उस समय एक व्यक्ति से मिली जिन्होंने उन्हें आरोग्य होने में मदद की। उस व्यक्ति ने उन्हें ये महसूस कराया कि हमारा शरीर सूर्य से बना हुआ है और सूर्य ही सारी ऊर्जाओं का मुख्य स्रोत है।

सोफिया ने कहा, "मैं कभी किसी के साथ जिस्मानी तौर पर हमबिस्तर नहीं हुई हूं। ना ही मेरी शादी हुई है और ना ही मेरे कोई बच्चे हैं। इसके बावजूद भी मैं एक पवित्र मां हूं और सभी मेरी संतान हैं। मानवता मेरा धर्म है। मैं न तो हिंदू हूं और न ही कैथोलिक हूं। मैं केवल प्यार को मानती हूं और धर्म के रूप में मैं सिर्फ में एकता में विश्वास करती हूं।"

गौरतलब है कि सोफिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "We are beautiful without makeup..hair colour..fashion..we are perfect as we are. I'm sorry I gave you the impression otherwise. I am changed. I love you all. Gaia Sofia Mother"

 
:

Sofia HayatShamelessactressnunInterviewRohit SharmCricketer

loading...