main page

ये क्या धोनी ने कपिल के शो पर जाने से किया इनकार...

Updated 30 September, 2016 03:19:39 PM

कपिल का शो किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक बेहतर प्लेटफॉर्म माना जाता है। लेकिन भारतीय क्रिकेटर एम एस धोनी इस शो में जाने से इंकार कर दिया है।

मुंबई:  कपिल का शो किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक बेहतर प्लेटफॉर्म माना जाता है। लेकिन भारतीय क्रिकेटर एम एस धोनी इस शो में जाने से इंकार कर दिया है। 

धोनी की बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की आज को रिलीज हो रही है। खबरों की मानें तो धोनी ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर जाने से इंकार कर दिया है।

कपिल की टीम धोनी को मनाने में जुटी है लेकिन धोनी ने इस शो का हिस्सा बनने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। खबर है कि कपिल के बार-बार मनाने के बावजूद धोनी ने शो पर आने से मना कर दिया है।

इसकी वजह से अब तक ये भी तय नहीं हो पाया है कि फिल्म की टीम कपिल के शो पर प्रमोशन के लिए जाएगी भी या नहीं। वैसे यही वजह है कि सलमान और शाहरुख जैसे कई बड़े सितारे भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर जाने से चूकते नहीं।

अब उनके इनकार के पीछे क्या वजह है ये तो साफ जाहिर नहीं है लेकिन हो सकता है कि तनिष्ठा की तरह धोनी भी इस तरह के शो के कंटेन्ट को लेकर कंफर्टेबल न हों।

:

Kapil SharmaComedy ShowMS Dhoni The Untold Story

loading...