main page

Year Ender : ईशा गुप्ता से राखी सावंत तक इन हसीनाओं ने 2017 में कपड़े उतार दिखाए अपने किलर फिगर

Updated 30 December, 2017 03:45:44 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रैसेस की बोल़्ड और हॉट तस्वीरें सोसल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हसीनाएं अक्सर अपनी फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती हैं जिसको लोग कापी पसंद करते हैं और उनपर जमकर कमेंट करते हैं। साल के अंत में हम आपके लिए लाए हैं वो सबसे बोल्ड तस्वीरें जिन्होंने 2017 में अपनी हॉट फिगर और कातिलाना अदाओं से सुर्खियां बटौरी।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रैसेस की बोल़्ड और हॉट तस्वीरें सोसल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हसीनाएं अक्सर अपनी फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती हैं जिसको लोग कापी पसंद करते हैं और उनपर जमकर कमेंट करते हैं। साल के अंत में हम आपके लिए लाए हैं वो सबसे बोल्ड तस्वीरें जिन्होंने 2017 में अपनी हॉट फिगर और कातिलाना अदाओं से सुर्खियां बटौरी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka
 ईशा गुप्ता

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम तो ईशा गुप्ता का ही है। ईशा ने साल भर एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड तस्वीर से अपना इंस्टाग्राम गुलजार किया है। फिल्मों से परे ईशा अपने फैंस के लिए हर दिन सोशल मीडिया पर अनूठे अंदाज में तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं। ईशा की बोल्ड तस्वीरों पर जहां फैंस लाइक और कमेंट करते नहीं थकते थे तो वहीं ऐसे सोशल मीडिया यूजर्स की भी कमी नहीं थी जो उनकी तस्वीरों पर भद्दे कमेंट करते थे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीबुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने हुनर का ढंका बजवाने वाली देसी गर्ल की साल 2017 में सबसे ज्यादा बिकनी में तस्वीरें सामने आईं है। सोशल मीडिया पर बोल्डनेस के मामले में प्रियंका कभी पीछे नहीं रहती। इससे पहले कभी भी प्रियंका इतनी बार बिकनी में नजर नहीं आईं. अक्सर समुंद्र किनारे हॉलीडे एन्जवॉय करने वाली प्रियंका ने नाभी में कराई पियरसिंग को लेकर भी काफी वाहवाही लूटी।

Bollywood Tadka

कल्कि कोचलिन

जिन दिनों ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर नित नई हॉट तस्वीरें पोस्ट कर रही थीं उन्ही दिनों अचानक से कल्कि कोचलिन ने अपनी एक न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए सभी को चौंका दिया था। कल्कि ने इस न्यूड तस्वीर को पोस्ट करते हुए कहा था कि हमें अपने शरीर से प्यार करना चाहिए। कल्कि ने अपनी इस तस्वीर के जरिए काफी लाइमलाइट बरोटी है. इसके साथ ही वो समय समय पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी की सबसे ज्यादा चर्चा में में रहने वाली वो तस्वीर हैं जिसमें वो अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ स्विमिंग पूल में बिकनी में हैं और बैक पोज दे रही है। इसके साथ ही साल 2017 में दिशा ने अपनी शर्मीली छवी को बदलते हुए कई हॉट फोटोशूट कराए जिसकी तस्वीरें बाकायदा सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कीं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka
बिपाशा बसु

वहीं हॉटनेस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाली तस्वीरों की बात करें तो बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का कंडोम विज्ञापन भी जबरदस्त स्पॉटलाइट में रहा। बिपाशा ने इस विज्ञापन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया। शादी के बाद से ही फिल्मों से दूर बिपाशा पति करण सिंह ग्रोवर के साथ इस एड में नजर आई थीं।

Bollywood Tadka
 
राखी सावंत

बोल्डनेस की बात हो और भला राखी सावंत का नाम न आए। राखी ने टॉपलेस फोटोशूट के जरिए काफी लाइमलाइट अपने कब्जे में की। बोल्डनेस के लिए पहचानी जाने वाली सनी लियोनी से सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो यूजर्स के बीच खास लोकप्रिय बनी हुई हैं।

Bollywood Tadka

सनी लियोनी

बोल्डनेस के लिए पहचानी जाने वाली सनी लियोनी से सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो यूजर्स के बीच खास लोकप्रिय बनी हुई हैं। वह सोशल साइट पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

:

rakhi sawantEsha guptasunny leoneDisha Patanitopless picturesYear Ender 2017

loading...