main page

इस विदेशी पत्रकार के साथ रह चुका है आमिर का अफेयर, हो गई थी प्रेग्नेंट

Updated 14 March, 2018 05:36:21 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज अपना 53वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। आमिर को एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ समाजसेवी के रूप में भी जाना जाता है। वैसे, ज्यादातर लोग यही जानते हैं कि आमिर की लाइफ में सिर्फ दो औरतें ही आईं। पहली रीना दत्ता और दूसरी किरण राव, लेकिन इनके बीच एक और महिला आमिर की जिंदगी में आई, जिसके साथ आमिर ने कभी अपने रिश्ते को नहीं कबूला।

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज अपना 53वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। आमिर को एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ समाजसेवी के रूप में भी जाना जाता है। वैसे, ज्यादातर लोग यही जानते हैं कि आमिर की लाइफ में सिर्फ दो औरतें ही आईं।

Bollywood Tadka

पहली रीना दत्ता और दूसरी किरण राव, लेकिन इनके बीच एक और महिला आमिर की जिंदगी में आई, जिसके साथ आमिर ने कभी अपने रिश्ते को नहीं कबूला। 

Bollywood Tadka

कुछ साल पहले एक पॉपुलर एंटरटेनमेंट मैग्जीन में खबर आई थी कि आमिर का कोई नाजायज बेटा भी है। दरअसल, एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट ने आमिर को अपने बेटे का पिता बताया था। जेसिका हाइंस नाम की इस महिला ने दावा किया था कि 2003 में उन्हें जो बेटा हुआ था, वो आमिर खान का है। महिला ने इस बेटे का नाम 'जॉन' बताया था। 

Bollywood Tadka

दोनों की मुलाक़ात विक्रम भट्ट की फिल्म 'गुलाम' की शूटिंग के दौरान हुई थी। उस महिला पत्रकार ने यह भी दावा किया था कि वे और आमिर लिव-इन-रिलेशनशिप में रह चुके हैं और उसी दौरान वे प्रेग्नेंट हो गईं। आमिर ने उनसे बच्चा गिराने की बात भी कही थी, लेकिन वे नहीं मानीं। बाद में जेसिका लंदन चली गई और वहां बच्चे को जन्म दिया। हालांकि, आमिर का कहना था कि उनका उस महिला से कोई अफेयर नहीं रहा है और न ही वह बेटा उनका है। उस समय यह बात वहीं के वहीं दब गई, लेकिन सच्चाई क्या है, यह कोई नहीं जानता।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर का ये बेटा अब 15 साल का हो चुका है और फिलहाल लंदन में मॉडलिंग करता है। वोग यूके-2012 में भी जॉन नजर आ चुके हैं। जेसिका एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट हैं, जिन्होंने अमिताभ बच्चन की लाइफ पर किताब लिखी है। आमिर से अलगाव के बाद जेसिका ने लंदन बेस्ड बिजनेसमैन विलियम टालबोट से शादी कर ली। उनकी एक बेटी तलुल्लह भी है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Aamir KhanJessica Hineslove affairbirthday special

loading...