main page

अंबानी परिवार ने बिग बी की पोती को दिया खास न्यौता, स्वागत में खर्च किए लाखों रुपए

Updated 29 March, 2018 10:52:01 AM

इन दिनों भारत के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी काफी चर्चा में हैं। हाल ही में पार्टी अंबानी परिवार के घर एंटिलिया में हुई थी। पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स शामिल हुए थे। बच्चन परिवार से ऐश्वर्या अपनी 6 साल की बेटी आराध्या को लेकर पार्टी में पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि नीता अंबानी ने आराध्या को पार्टी में आने का पर्सनली इनविटेशन दिया था। नीता ने ऐश्वर्या से खासतौर पर कहा था कि वो आराध्या को पार्टी में लेकर जरूर आएं। पार्टी में बच्चों के लि

मुंबई: इन दिनों भारत के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी काफी चर्चा में हैं। हाल ही में पार्टी अंबानी परिवार के घर एंटिलिया में हुई थी।

Bollywood Tadka

पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स शामिल हुए थे। बच्चन परिवार से ऐश्वर्या अपनी 6 साल की बेटी आराध्या को लेकर पार्टी में पहुंची थीं।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि नीता अंबानी ने आराध्या को पार्टी में आने का पर्सनली इनविटेशन दिया था। नीता ने ऐश्वर्या से खासतौर पर कहा था कि वो आराध्या को पार्टी में लेकर जरूर आएं। पार्टी में बच्चों के लिए खास इंतजाम किए गए थे।

Bollywood Tadka

दरअसल, आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। नीता इस स्कूल की फाउंडर और चेयरपर्सन हैं। नीता बच्चों को पार्टी में बुलाकर स्कूल जैसा माहौल देना चाहती थीं। बताया जाता है कि इसके अलावा नीता अंबानी की मां कोकिलाबेन आराध्या को बहुत प्यार करती हैं।

Bollywood Tadka

वो जब भी आराध्या से मिलती हैं तो उसे खूब सारी चॉकलेट और टॉफी देती हैं। खबरों की मानें तो पार्टी में स्कूल की तरह ही बच्चों के लिए गुब्बारे, चॉकलेट और गिफ्ट्स का खास इंतजाम था।

Bollywood Tadka

यहां बच्चों के खेलने की भी व्यवस्था थी। सभी को पिंक ड्रैस कोड में आना था। बता दें कि अंबानी की पार्टी में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, करण जौहर समेत कई बॉलीवुड हस्तियां पहुंची थी। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

aaradhya bachchanaishwarya rai bachchanamitabh bachchanmukesh ambaninita ambanishloka mehtaakash ambaniengagement party

loading...