main page

अभिषेक ने सरेआम इस हसीना को कहा ‘आई लव यू’, अब क्या करेंगी पत्नी ऐश्वर्या

Updated 10 February, 2018 10:20:12 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अभिषेक बच्चन हमेशा से एक फैमिलीमैन के रूप में पहचाने जाते रहे हैं। उनका नाम जिस भी हसीना के साथ जोड़ा गया उनसे अभिषेक की शादी होते-होते रह गई। हाल ही में अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किसी अदाकारा के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। दरअसल, उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करके बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ के लिए आई लव यू लिखा है। उन्होंने कैटरीना और सलमान का सुपरहिट गाना माशा-अल्लाह का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘आई लव यू कटरीना कैफ।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अभिषेक बच्चन हमेशा से एक फैमिलीमैन के रूप में पहचाने जाते रहे हैं। उनका नाम जिस भी हसीना के साथ जोड़ा गया उनसे अभिषेक की शादी होते-होते रह गई। हाल ही में अभिषेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किसी अदाकारा के लिए अपने प्यार का इजहार किया है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

दरअसल, उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करके बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ के लिए आई लव यू लिखा है। उन्होंने कैटरीना और सलमान का सुपरहिट गाना माशा-अल्लाह का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘आई लव यू कटरीना कैफ।

Bollywood Tadka

बता दें कि अभिषेक के इस ट्वीट को देखने के बाद हमें यह समझ नहीं आ रहा है कि उन्होंने यह ट्वीट खुद किया है या फिर उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है ? क्योंकि कुछ समय पहले भी उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था।

 

:

abhishek bachchankatrina kaifAishwarya Rai Bachchan

loading...