main page

नेहा धूपिया ने जब भूमि पेडनेकर से सेक्स लाइफ के बारे में पूछा ये सवाल, शर्म से लाल हो गईं एक्ट्रैस

Updated 07 March, 2018 09:37:04 AM

भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना ने एक साथ दो फिल्में की हैं। और दोनों ही फिल्में यशराज की ही रही हैं। जिसमें एक्टिंग की अगर बात की जाए तो दोनों की जमकर तारीफ की गई है। दोनों के बीच ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी अच्छी रही है। और अब दोनों रीयल लाइफ में भी अच्छे दोस्त बन चुके हैं। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरा

मुंबईः भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना ने एक साथ दो फिल्में की हैं। और दोनों ही फिल्में यशराज की ही रही हैं। जिसमें एक्टिंग की अगर बात की जाए तो दोनों की जमकर तारीफ की गई है। दोनों के बीच ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी अच्छी रही है। और अब दोनों रीयल लाइफ में भी अच्छे दोस्त बन चुके हैं। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने भूमि की सेक्स लाइफ की पोल खोल दी।

Bollywood Tadka
वैसे आयुष्मान खुराना एक्टिंग में दमदार तो है ही, जवाब देने में और किसी का पोल खोलने में भी उतने ही माहिर हैं। हाल ही में नेहा धुपिया के शो बीएफएफ के लिए एक एपिसोड शूट किया गया जिसमें बतौर गेस्ट भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना पहुंचे थे। नेहा ने इस दौरान आयुष्मान से पूछा कि आप बिना सेक्स के कितने घंटे रह सकते हैं? इस पर आयुष्मान ने तो अपना जवाब दे दिया लेकिन जब यही सवाल भूमि से पूछा गया तो वो शर्मा गईं और आयुष्मान ने ही भूमि की तरफ से जवाब देते हुए कहा कि एक घंटे से ज्यादा समय तक वो सेक्स के बिना नहीं रह सकतीं। इस दौरान आयुष्मान ने भूमि के बारे में कई और चौंकाने वाले खुलासे भी किए। चैनल ने इस शो का प्रोमो वीडियो एपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया ।
Bollywood Tadka
इस वक्त आयुष्मान खुराना ‘बधाई हो’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट ‘दंगल’ फेम सान्या मल्होत्रा होंगी। वहीं, भूमि अपनी अगली फिल्म ‘सोन चिरैया’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी।


 

:

ayushmann khuranabhoomi pednekarboyfriendbollywood

loading...