main page

वो कौन थी फिल्म में जूनियर एक्टर के साथ रोमांस करेंगी ऐश्वर्या, उम्र में है 7 साल छोटा

Updated 21 March, 2018 10:48:01 PM

1964 की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म वो कौन थी का रीमेक जल्द ही बनाया जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन साधना की जगह नजर आ सकती हैं। और उनके अपोजिट होंगे शाहिद...

मुंबईः 1964 की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म वो कौन थी (Woh Kaun Thi Movie) का रीमेक जल्द ही बनाया जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) साधना शिवदासानी की जगह नजर आ सकती हैं। उनके अपोजिट होंगे शाहिद कपूर। जो ऐश से उम्र में 7 साल छोटे हैं।

बता दें शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन के पास भी दूसरे प्रोजेक्ट्स शेड्यूल हैं। रिपोर्ट की मानें तो अभी इन दोनों कलाकारों से फिल्म को लेकर बात हो रही है। मेकर्स की पहली पसंद ऐश्वर्या और शाहिद ही हैं।

साल 1964 में रिलीज हुई मनोज कुमार की फिल्म वो कौन थी बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की कहानी से लेकर गानें तक सभी बहुत पसंद किए गए थे। लगभग 50 साल बाद इस फिल्म के रीमेक को बनाए जाने की खबरें चर्चा में हैं। फिल्म के रीमेक में मनोज कुमार की जगह शाहिद कपूर और साधना की जगह ऐश्वर्या राय को कास्ट करने की बात चल रही है।

खबरों के मुताबिक इस साइको थ्रिलर में साधना और मनोज कुमार पर फिल्माए गए मदन मोहन के गाने को आज भी बहुत पसंद किया जाता है। इन दो लिजेंडरी एक्टर्स को इस फिल्म के रीमेक के जरिए ट्रिब्यूट दिया जाएगा और इसके लिए फिल्म में साधना के रोल के लिए ऐश्वर्या राय को कास्ट करने के लिए फिल्ममेकर्स विचार बना रहे हैं। 

: Konika

aishwarya rai bachchanshahid kapoorwoh kaun thi movieManoj KumarSadhana Shivdasanibollywood hindi newslatest bollywood news

loading...