main page

सामने आई ऐश्‍वर्या की एेसी तस्‍वीरें, देखकर हिल जाएगा बच्‍चन परिवार

Updated 26 January, 2018 10:49:35 AM

हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स को फैशन और सोशल साइट की बेहद जरुरत रहती है। इसके जरिए वह फैंस तक अपनी तस्वीरों और लुक को पहुंचा पाते हैं। वैसे हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई इवेंट और अवार्ड फंक्शन होते हैं जिसमें स्टार्स पहुंचते है। लेकिन कई बार हिलने जुलने से तस्वीर का एंगल गलत हो जाता है जिसकी

मुंबई: हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स को फैशन और सोशल साइट की बेहद जरुरत रहती है। इसके जरिए वह फैंस तक अपनी तस्वीरों और लुक को पहुंचा पाते हैं। वैसे हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई इवेंट और अवार्ड फंक्शन होते हैं जिसमें स्टार्स पहुंचते है। लेकिन कई बार हिलने जुलने से तस्वीर का एंगल गलत हो जाता है जिसकी वजह से हमें कई मुश्किलों कामना करना पड़ता है। आज हम आपको इस पैकेज में उन्हीं स्टार्स की भी कुछ एेसी तस्वीरें दिखाएंगे जिन्हे देखकर आपको हंसी तो आएगी ही साथ ही काफी आश्चर्य भी होगा। जिनकी एक तस्वीर का एंगल खराब होने की वजह से उनकी काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। 

Bollywood Tadka
ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन-अजय देवगन

इस तस्वीर में बच्‍चन परिवार की चहेती बहु ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और अजय देवगन एक दूसरे को किस कर रहे हैं लेकिन वहीं सच्‍चाई कुछ और ही है लेकिन ज़रा सोचिए ऐसा होता तो बच्‍चन परिवार पर इस वक्‍त क्‍या गुजर रहा होता।

Bollywood Tadka

कमल हासन 

दक्षिण के सुपरहिट एक्टर कमल हासन की, जो शायद गलत समय पर ली गई तस्वीर का सबसे मज़ेदार उदाहरण है। बता दें एक इस तस्वीर को देखने के बाद हम पूरे यकीन से कह सकते है की आपका सिर तो एकदम चकरा ही जाएगा। हालांकि जैसा इस तस्वीर में कमल हसन करते दिख रहे है वैसे वो असल में कर नहीं रहे है ये सब बस टाइमिंग का फेर है।

Bollywood Tadka
के आर के 

बॉलीवुड के सबसे बदनाम खानों में एक जिन्हे के आर के नाम से जाना जाता है। बताना चाहेंगे की निश्चित ही यह तस्वीर गलत समय पर ली गई। एक तस्वीर का उदाहरण है मगर हम इस बात को पूरे यकीन से नहीं कह सकते ये वाकई में कमाल आर खान जैसा करते दिख रहे है वैसे ही करने जा रहे है, शायद ये इस तरह की फोटोग्राफी का एक मज़ेदार नमूना है।

Bollywood Tadka

आमिर खान 

बॉलीवुड के ही एक और मशहूर खान आमिर की गलत समय पर खींची गईं एक तस्वीर है जिसकी बारे में हम कुछ ना ही कहें तो ठीक है और इसकी सच्चाई तो खुद मि॰पर्फेक्ट और उनके साथ मौजूद राखी सावंत ही बता सकती है।

Bollywood Tadka

अनु मालिक- अनिल कपूर 

इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और बेबॉक अनु मलिक की एक अटपटी तस्वीर है। जिसको देखकर लग रहा है कि दोनों एक जूसरे को किस करते हुए दिखई दे रहें हैं। वैसे असल में एेसा कुछ नहीं है बस अचानक सेएंगल गलत ले हो गया। 

Bollywood Tadka

सलमान खान- सोहेल खान 

इस तस्‍वीर में आप देखेंगे कि खान ब्रदर्स सलमान-सोहेल है लेकिन हुआ ये है कि ये तस्वीर गलत समय पर ले ली गई है जिसे अगर गंभीरता से ले लिया जाए तो खान परिवार के नाम पर एक धब्बा साबित हो सकती हैं। वैसे ये तस्‍वीर हकीकत ऐसी कुछ नहीं है बस गलत समय पर ले ली गई है।

 
 

:

Aishwarya Rai Bachchankamal hasanAAMIR KHANKRKsalman khanViral Pictures

loading...