main page

ऐश्वर्या राय फिर बनेगी सरोगेसी की मदद से मां, जानें क्या है वजह

Updated 09 January, 2018 01:52:37 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म ''फन्ने खां'' का फैंस ''फन्ने खां'' बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अपनी डिमांड देखते हुए ऐश्वर्या राय ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'फन्ने खां' के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अपनी डिमांड देखते हुए ऐश्वर्या राय ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अब ऐश एक फिल्‍म के लिए 10 करोड़ रुपए चार्ज करेंगी। अब खबर है कि ऐश्वर्या को एक और फिल्म का ऑफर मिला है।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या राय ने अनुष्का शर्मा को रिप्लेस कर दिया है। अब वो फिल्म 'जैस्मीन-एक किराए की कोख' में नजर आएंगी। ये फिल्म सरोगेसी पर आधारित है, जिसमें ऐश्वर्या एक सरोगेट मदर का रोल कर रही हैं। बता दें कि, इससे पहले ऐश्वर्या राय ने फिल्म 'जज्बा' में मां का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके साथ इरफान खान भी थे।

 

Bollywood Tadka

मुंबई मिरर से बात करते हुए फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा राव अरोड़ा ने बताया कि उनकी अगली फिल्म 'जैस्मीन' में ऐश्वर्या राय सरोगेटिक महिला का किरदार निभा सकती हैं। फिल्म एक रियल स्टोरी पर आधारित है।

जानकारी के मुताबिक, फिल्म गुजरात की एक महिला के बारे में है, जो बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती पर वो दूसरों के लिए सेरोगेट मदर बनने का फैसला लेती है। बाद में वो बच्चे के मोह में आ जाती है और उस बच्चे को वापस चाहती है।
 

:

Aishwarya Rai BachchanSurrogatemother

loading...