main page

4 साल बाद नजर आने वाली एक्ट्रैस रकुल ने कास्टिंग काउच के बारे में दिया यह बयान

Updated 16 February, 2018 04:43:18 PM

फिल्म अय्यारी आज सिनमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक्ट्रैस रकुल प्रीत सिंह फिल्म या‍रियां के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में छाने को तैयार है। हाल ही दिए इंटरव्यू में

मुंबई फिल्म अय्यारी आज सिनमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक्ट्रैस रकुल प्रीत सिंह फिल्म या‍रियां के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में छाने को तैयार है। हाल ही दिए इंटरव्यू में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट और कास्टिंग काउच पर बात की है।


रकुल ने कास्टिंग काउच के बारे में मानना है कि मैंने पर्सनली इस चीज को नहीं देखा। मुझे बस हार्डवर्क पर भरोसा है। आज यहां तक भी अपने काम की वजह से हूं। इसलिए इंडस्ट्री में ऐसे लोग मौजूद भी हैं तो उनसे मैं दूर ही रहती हूं।


4 साल बाद रकुल बॉलीवुड में नजर आने वाली हैं। इस गैप के बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा कि यारियां के बाद मैं साउथ, तेलुगु और तम‍िल फिल्मों में बिजी हो गईं थी। उनका कहना है कि वो रह रोज शूटिंग करती हैं। मैंने अब तक 16 तेलुगु फिल्में की हैं।


रकुल ने बताया कि एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में नीरज जी के साथ काम करना फाइनल हुआ था। लेकिन लास्ट मोमेंट में उन्होंने तारीख बदल दी, ऐसे में मैं उन दिनों बिजी थी। इसलिए उनके साथ काम करना नहीं हो सका।

:

AiyaaryRakul Preetcasting couch

loading...