main page

अजय देवगन के 8 साल के बेटे युग ने पूरा किया 'फिटनेस चैलेंज', रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

Updated 29 May, 2018 10:22:50 AM

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की हैं। इसमें उनका 8 साल का बेटा युग वर्कआउट करता नजर आ रहा हैं। वीडियो में युग को अलग-अलग जिमनास्ट मूव्स करते देखा जा सकता है। जो भी यह वीडियो देख रहा है, युग के हुनर की तारीफ करे बगैर नहीं रह पा रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए युग को अगली जनरेशन का एक्शन हीरो बताया है तो वहीं, कई उन्हें टाइगर श्रॉफ से भी बेहतर डांसर बता रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की हैं। इसमें उनका 8 साल का बेटा युग वर्कआउट करता नजर आ रहा हैं। वीडियो में युग को अलग-अलग जिमनास्ट मूव्स करते देखा जा सकता है। जो भी यह वीडियो देख रहा है, युग के हुनर की तारीफ करे बगैर नहीं रह पा रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए युग को अगली जनरेशन का एक्शन हीरो बताया है तो वहीं, कई उन्हें टाइगर श्रॉफ से भी बेहतर डांसर बता रहे हैं। 

 

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

 

बता दें कि अजय देवगन ने यह वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूचना और प्रसारणमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती 'हम फिट तो इंडिया फिट' को स्वीकार करते हुए शेयर किया है। इस वीडियो के साथ अजय ने लिखा है, "यह इंडिया के लिए युग देवगन का 'हम फिट तो इंडिया फिट' चैलेंज। 1999 में अजय ने काजोल से शादी की और 2003 में उनकी बेटी न्यासा का जन्म हुआ। शादी के करीब 7 साल बाद यानी 2010 में अजय और काजोल के बेटे युग का जन्म हुआ।
 

:

Ajay DevgnYug Devgnfitness Challenge

loading...