main page

Shocking: अक्षय कुमार के नाम पर ठगी, ऐसे ऐंठा जा रहा है पैसा

Updated 20 July, 2017 11:19:41 PM

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के नाम से एक मैसेज व्हाट्सऐप पर वायरल हो...

मुंबईः इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के नाम से एक मैसेज व्हाट्सऐप पर वायरल हो रहा है। इस मैसेज में बताया जा रहा है कि केंद्र सरकार ने सेना को बेहतर बनाने और शहीद सैनिकों की मदद के लिए एक अकाउंट खोला है। इस अकाउंट में आप कम से कम एक रुपए से लेकर जितने आपकी इच्छा हो उतनी रकम डाल सकते हैं।

यह मैसेज पूरी तरह फर्जी है और किसी को भी धोखे में डाल सकता है। क्योंकि अक्षय इसी तरह की एक वेबसाइट के बारे में बात कर चुके हैं। दरअसल, वे bharatkeveer.gov.in के नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट्स बनाकर शहीदों के नाम पर पैसे ले रहे हैं। अक्षय ने इसके अलावा किसी भी अकाउंट में पैसे डालने की कोई अपील नहीं की है। 

Bollywood Tadka

इस मैसेज में कहा जा रहा है कि देश की 130 करोड़ जनसंख्या अगर 70 पर्सेंट लोग केवल एक रुपए भी जमा कराएं तो एक दिन में 100 करोड़ रुपए का फंड जमा हो जाएगा। 30 दिन में ये आंकड़ा 3 हजार करोड़ होगा और एक साल में 36 हजार करोड़, इतना तो पाकिस्तान का सालाना रक्षा बजट भी नहीं है।

बता दें कि कुछ समय पहले अक्षय ने सुकमा नक्सली हमले में शहीद जवानों के परिजनों की मदद के लिए देश वासियों से मदद की अपील की थी। इसके लिए उन्होंने एक ऑडियो मैसेज भी जारी किया था। अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भारत के वीर की एक वीडियो भी शेयर की थी।
 

:

Akshay Kumararmybollywood

loading...