main page

अक्षय की यूनिफॉर्म के लिए इतने करोड़ तक पहुंची बोली

Updated 28 April, 2018 07:09:48 PM

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म "रुस्तम" में एक नेवी ऑफिसर का किरदार निभाया था। अब अक्षय की उस वर्दी से मिले राशि को जानवरों की देखभाल

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म "रुस्तम" में एक नेवी ऑफिसर का किरदार निभाया था। अब अक्षय की उस वर्दी से मिले राशि को जानवरों की देखभाल के उपयोग में लाया जाएगा। शुरुआती समय में वर्दी के लिए 20,000 रुपये की बोली लगाई गई। लेकिन बाद में इसकी कीमत ढाई करोड़ तक पहुंच गई। 

इस बात की जानकरी अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर हैंडल से की। मुंबई के फंड रेजिंग प्लेटफॉर्म सॉल्टस्काउट के जरिये ये बोली लगवाई गई। पंचगनी में आधारित एक एनिमल वेलफेयर एनजीओ जेनिस ट्रस्ट को निलामी से मिलने वाली राशि दी जाएगी।  सॉल्टस्काउट काफी समय से बॉलीवुड स्टार्स की इस्तेमाल की हुई खास ड्रेसेज की बोली लगवाकर उनसे मिलने वाली राशि का इस्तेमाल जरूरतमंदों को देने के लिए कर रहा है। खास बात ये है कि ये निलामी पूरे एक महीने तक चलने वाली है। 


इसके लिए अभिनेता ने ट्वीट कर लिखा, 'बेहद खुशी के साथ मैं ऐलान करता हूं कि अब आप मेरे रुस्तम में पहने गए असली नेवी यूनिफॉर्म को बोली लगा जीत सकते हैं। इस नीलामी से जानवरों की भलाई का काम किया जाएगा।' 

बता दें कि अक्षय के इस अनाउंसमेंट के साथ ही फैन्स उनके इस खास ड्रेस को पाने की कोशिश में लग गए हैं और अब तक करीब 5 करोड़ 25 लाख की बोली लगाई जा चुकी है।  

:

akshay kumaruniformnavy officerbollywood

loading...